स्टार प्लस का पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों को फेवरेट बना हुआ है. इस शो के दर्शकों को काफी समय से इस बात का इंतजार है कि आखिर कब कार्तिक और नायरा शादी के बंधन में बंधेंगे. जब जब दर्शकों को लगता है कि कार्तिक और नायरा अब एक हो जाएंगे उसी वक्त कहानी में कुछ ऐसा ट्विस्ट आता है और वेदिका अपनी कोई ऐसी चाल चलती है जिससे कि नायरा और कार्तिक मिलते मिलते रह जाते हैं. बीते एपिसोड में हमने देखा कि वेदिका ने अपनी किडनी नायरा को दी थी और इसके बदले उसने कार्तिक के आगे ये शर्त रखी थी कि वे नायरा से शादी ना करे.

सबके सामने खुद को एक्सपोज करेगी वेदिका, जल्द होगी कार्तिक-नायरा की शादी

वेदिका का किडनी ट्रांसप्लांट का झूठ आएगा सामने…

जब ये बात कार्तिक ने नायरा को बताई तो नायरा के साथ साथ बाकी सबके भी काफी बड़ा झटका लगा. लेकिन अब ऐसा दिखने में आ रहा है कि वेदिका का ये ड्रामा ज्यादा दिन तक नहीं टिकने वाला. आने वाले एपिसोड्स की बात की जाए तो वेदिका का ये किडनी ट्रांसप्लांट का झूठ सबके सामने आने वाला है जिसमे वेदिका की मदद उसकी दोस्त और नायरा की डौक्टर पल्लवी ने की थी.

ये भी पढ़ें- नायरा को पता चलेगी वेदिका की सच्चाई, दादी के साथ मिलकर ऐसे करेगी पर्दाफाश

उमेश से मिलती नजर आई वेदिका…

वेदिका का ये झूठ नायरा को पता चलेगा जिसे वे सबसे पहले जा कर दादी को बताएगी और अब दादी और नायरा को बस इंतजार है एक बड़े सबूत का जिसे पा कर वे सबके सामने वेदिका की सच्चाई रखने वाली है. इसी बीच हमें वेदिका उमेश से मिलती हुई नजर आएगी जो उससे पैसों की डिमांड कर रहा होगा. लंबे समय से वेदिका इसी झूठ के दम पर कार्तिक को ब्लैकमेल कर रही है और अपने पास रोकने की पूरी पूरी कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- वेदिका ने कार्तिक से किया नायरा की जिंदगी का सौदा, सबके सामने खरी-खोटी सुनाएंगी दादी

क्रिसमस पार्टी के दौरान जबरदस्त होगी लड़ाई…

अब वेदिका की ये चाल भी चल्द ही खत्म होने वाली है क्योंकि नायरा और दादी को वेदिका के खिलाफ सबूत ढूंढ कर ले आएगी और सबसे पहले वे सब कार्तिक को बताएगी. वेदिका की सच्चाई जानने के बाद कार्तिक का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाएगा और वे जा कर एक्स-रे वेदिका के मुंह पर फेंक देगा. इसके बाद कार्तिक, नायरा और वेदिका के बीच क्रिसमस पार्टी के दौरान जबरदस्त लड़ाई दर्शकों को देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- खतरे में पड़ी ‘नायरा’ की जान, ‘वेदिका’ की वजह से रुकी ‘नायरा-कार्तिक’ की शादी

कार्तिक और वेदिका का हनीमून…

अप्कमिंग एपिसोड में वेदिका नायरा को ये कहती नजर आने वाली है कि अब कुछ दिन तुम्हे कायरव को अकेला ही देखना होगा क्योंकि वो और कार्तिक साथ में हनीमून पर जाने वाले हैं. तो अब नायरा अपनी पूरी कोशिश करेगी कि कार्तिक और वेदिका के हनीमून पर जाने से पहले ही वे सबके सामने वेदिका की सच्चाई रख दे.

ये भी पढ़ें- नायरा-कार्तिक की शादी रोकने के लिए वेदिका करेगी ये काम, Shocked हो जाएंगे सभी

Tags:
COMMENT