स्टार प्लस का पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों को फेवरेट बना हुआ है. इस शो के दर्शकों को काफी समय से इस बात का इंतजार है कि आखिर कब कार्तिक और नायरा शादी के बंधन में बंधेंगे. जब भी कार्तिक और नायरा एक दूसरे के करीब आने लगते हैं उसी वक्त वेदिका की रचाई कोई ना कोई साजिश उन दोनो के रिश्ते को दूर ला कर खड़ा कर देती है.

ये भी पढ़ें- वेदिका ने कार्तिक से किया नायरा की जिंदगी का सौदा, सबके सामने खरी-खोटी सुनाएंगी दादी

वेदिका ने कार्तिक के आगे रखी ये शर्त…

जैसा कि आपने पिछले एपिसोड्स में देखा कि दरगाह में नायरा का एक्सीडेंट हो जाता है जिसके बाद नायरा की हालत काफी बिगड़ जाती है. डौक्टर्स के अनुसार नायरा को जल्द से जल्द किडनी ट्रांस्प्लांट की जरूरत होती है और नायरा की किडनी सिर्फ वेदिका से मैच होती है. जब नायरा जिंदगी और मौत के बीच झूल रही थी और उसको सिर्फ वेदिका की किडनी बचा सकती थी तो ऐसे में वेदिका ने एक प्लैन बनाया और कार्तिक के आगे एक शर्त रखी.

ये भी पढ़ें- खतरे में पड़ी ‘नायरा’ की जान, ‘वेदिका’ की वजह से रुकी ‘नायरा-कार्तिक’ की शादी

पल्लवी की वजह से कार्तिक की बात रह गई अधूरी…

वेदिका की शर्त ये थी कि वे नायरा की जान बचा तो लेगी पर इसके बदले कार्तिक को नायरा से अलग होना पड़ेगा यानी कि नायरा की जान बचाने की कीमत ये थी कि कार्तिक नायरा से कभी शादी नहीं करेगा. ऐसे में कार्तिक वेदिका से ये कहता है कि पहले वो ये सब बातें नायरा को बताना चाहता है उसके बाद ही वे ये शर्त मानेगा. लेकिन जब कार्तिक औप्रेशन थिएटर में नायरा के पास होता है तब वेदिका की दोस्त और नायरा की डौक्टर पल्लवी वहां कार्तिक को देख लेती है और उसे बाहर जाने को कहती है जिस वजह से कार्तिक नायरा ये वो बात नहीं कर पाता.

ये भी पढ़ें- नायरा-कार्तिक की शादी रोकने के लिए वेदिका करेगी ये काम, Shocked हो जाएंगे सभी

नायरा और दादी सिखाएंगी सबक…

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे की जब नायरा कार्तिक के घर पहुंचेगी तब उसे वेदिका की सारी सच्चाई पता चल जाएगी जिसे सबसे पहले वे दादी को बताएगी. दादी और नायरा मिलकर कुछ ऐसा प्लैन बनाएंगे जिससे की वेदिका की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी और उसे अच्छे से सबक भी सिखाएंगी. अब देखने वाली बात ये होगी की आखिर दादी और नायरा ऐसा क्या करने वाले हैं जिससे की वेदिका के होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ के लिए ‘नायरा’ और ‘वेदिका’ का होगा आमना-सामना, नए प्रोमो में दिखा ट्विस्ट

Tags:
COMMENT