बिग बौस सीजन 13 का हर एपिसोड काफी हंगामों भरा रहा है और इसी कारण बिग बौस का ये सीजन बाकी सीजन के मुकाबले काफी सफल भी हुआ है. इस सीजन में हर कंटेस्टेंट ने अपना असली रूप दिखाया है. जहां एक तरफ दर्शकों को घर में हद पार करती लड़ाइयां नजर आई हैं तो वहीं दूसरी तरफ घरवालों के बीच प्यार भी दिखाई दिया है. पंजाब की कैटरीना कैफ कहे जाने वाली कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला में हुए प्यार और टकरार ने लोगों के खूब एंटरटेन किया और ये सिलसिला अभी रुका नही है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में मचा बवाल, शहनाज ने जड़ा सिद्धार्थ को थप्पड़ तो मधुरिमा ने मारी विशाल को चप्पल

सिद्धार्थ की इस आदत ने किया शहनाज को तंग…

बिग बौस का पिछला एपिसोड काफी धमाके भरा रहा है. जहां हर एपिसोड में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से मजे लेती और चिढ़ाती दिखाई देती हैं तो वहीं कल के एपिसोड में सिद्धार्थ ने शहनाज से काफी मजे लिए हैं. दरअसल, शहनाज और सिद्धार्थ के बीच हर समय किसी ना किसी बात को लेकर खट्टी मीठी नोंक झोंक चलती रहती है लेकिन आजकल शहनाज सिद्धार्थ की एक आदत से काफी तंग आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-असीम को खरीखोटी सुनाएंगे सलमान, काजोल के मुंह से निकलेगी गाली

सबको दिखाई दिया सिद्धार्थ का ये नया रूप…

जब भी सिद्धार्थ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ बैठते हैं तो वो बात शहनाज को बिल्कुल अच्छी नहीं लगती और सिद्धार्थ का माहिरा से बात करना तो जैसे शहनाज बरदाश्त ही नहीं कर पाती. इसी बात का फायदा उठा कर सिद्धार्थ ने कल के एपिसोड में शहनाज से खूब पंगे लिए और उन्हें चिढ़ाने की पूरी पूरी कोशिश की और सिद्धार्थ इसमें सफल भी हुए. जहां अभी तक हर किसी को लग रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला काफी गुस्सैल है और सिर्फ खुद से ही मतलब रखते है, वहीं बीती रात लोगों को उनका ये मजेदार रुप भी देखने को मिला जिसकी तारीफ फैंस से लेकर सेलेब्स सबने की.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: माहिरा ने सबके सामने मारा चांटा तो पारस ने कह दी ऐसी बात, देखें Video

सिद्धार्थ के इस मजेदार रूप की तारीफ फैंस और सेलेब्स ने ट्वीट करके की, तो चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ट्वीट्स-

नोमिनेशन टास्क में सबने किया माहिरा को टारगेट…

जब से शहनाज सिद्धार्थ को पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से बात करने को रोकती हैं तब से ही पारस और माहिरा शहनाज को इस बात से चिढ़ाते हैं कि वे जैलस होती हैं और ये बात सुन कर शहनाज काफी परेशान भी हो जाती हैं. अगर बात करें आने वाले नोमिनेशन टास्क की बिग बौस के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए एक प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि हर कोई माहिरा शर्मा को टारगेट करता दिखाई दे रहा है जिसमें शहनाज गिल भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर से बाहर होते ही मुश्किल में फंसे अरहान, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी पुलिस की धमकी

Tags:
COMMENT