सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है देखने के लिए दिन ब दिन दर्शकों को उत्साह बढ़ता जा रहा है और इसकी एकमात्र वजह ये है कि की सभी को इंजतार है कि आखिर कब कार्तिक और नायरा की राहें एक होंगी और कब वे शादी के बंधन में बंधेंगे. जब भी दर्शकों को लगता है कि अब कार्तिक और नायरा मिलने वाले हैं और उनकी शादी हो जाएगी तभी शो में कुछ ऐसा ट्विस्ट आता है कि ये दोनों मिलते मिलते रह जाते हैं. कुछ समय पहले वेदिका ने सभी के सामने कार्तिक के हाथ में नायरा का हाथ थमाया था और कहा था कि उन दोनों के बीच में वो तो क्या कोई भी नहीं आ सकता है.

ये भी पढ़ें- क्रिसमस पार्टी में नायरा को मिलेगा वेदिका के खिलाफ सबूत, क्या कार्तिक जान पाएगा सच?

पल्लवी ने भड़काया वेदिका को…

इस दौरान दर्शकों को लगा था कि अब तो कार्तिक और नायरा की शादी हो ही जाएगी पर ऐसा नहीं हुआ बल्कि वेदिका की दोस्त पल्लवी ने वेदिका को अच्छे से भड़काया और उसके बाद वेदिका ने फैसला लिया कि वे कार्तिक की पत्नी के रुप में अपना दर्जा हासिल करके ही रहेगी. पिछले कुछ एपिसोड में आपने देखा कि वेदिका नायरा को बचाने के लिए कार्तिक से सौदा करती है कि वे नायरा से शादी नहीं करेगा. ऐसे में मजबूरन कार्तिक को सब कुछ मानना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- नायरा को पता चलेगी वेदिका की सच्चाई, दादी के साथ मिलकर ऐसे करेगी पर्दाफाश

क्या वेदिका खुद को करेगी एक्सपोज…

वेदिका और पल्लवी द्वारा रचाए सभी शषयत्रों की खबर नायरा को लग चुकी है जिसके बाद वे सब कुछ जाके दादी को बताएगी. आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे की नायरा वेदिका की सच्चाई सभी के सामने रखने वाली है और वेदिका को एक्सपोज करने में दादी नायरा का पूरा पूरा साथ देगी. ऐसे में एक खबर ये भी आ रही है कि आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा भी हो सकता है कि वेदिका को अपनी गलती का एहसास हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- वेदिका ने कार्तिक से किया नायरा की जिंदगी का सौदा, सबके सामने खरी-खोटी सुनाएंगी दादी

कैसे रिएक्ट करेगा गोयनका और सिंघानिया परिवार…

वेदिका को जैसे ही अपनी गलती का एहसास होगा तो वे खुद आपने आप को सबके सामने एक्सपोज कर देगी और सब सच्चाई बता देगी. अब देखने वाली बात ये होगी की वेदिका की सच्चाई जानने के बाद किस तरह से रिएक्ट करने वाला है गोयनका और सिंघानिया परिवार.

ये भी पढ़ें- खतरे में पड़ी ‘नायरा’ की जान, ‘वेदिका’ की वजह से रुकी ‘नायरा-कार्तिक’ की शादी

Tags:
COMMENT