स्टार प्लस का बेहद पौपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन नए ट्विस्ट्स एंड टर्नस् देखने को मिलते रहते हैं. जहां एक तरफ कार्तिक और नायरा ने अपने बीच की सारी गलतफहमियां दूर कर एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया है तो वहीं दूसरी तरफ वेदिका को यह बात सताए जा रही है और वे हर वो मुमकिन कोशिश कर रही है जिससे कि कार्तिक और नायरा का रिश्ता टूट जाए.

ये भी पढ़ें- खतरे में पड़ी ‘नायरा’ की जान, ‘वेदिका’ की वजह से रुकी ‘नायरा-कार्तिक’ की शादी

जिंदगी और मौत के बीच फंसी नायरा…

दर्शकों के लिए अब इस बात का इंतजार करना काफी मुश्किल हो रहा है कि आखिर कब कार्तिक और नायरा शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे, पर जब जब कार्तिक और नायरा एक होने लगते हैं तब तब वेदिका की नजरें कुछ ऐसा कर देती हैं कि वे दोनों मिलते मिलते रह जाते हैं. जैसा कि सबने देखा कि बीते कुछ एपिसोड में एक दरगाह में नायरा का एक्सीडेंट हो जाता है जिसके बाद नायरा की हालत काफी बिगड़ जाती है.

ये भी पढ़ें- नायरा-कार्तिक की शादी रोकने के लिए वेदिका करेगी ये काम, Shocked हो जाएंगे सभी

वेदिका ने रखी ऐसी शर्त…

ऐसे में डौक्टर्स ने ये खुलासा किया था कि नायरा की किडनी पूरी तरह डैमेज हो चुकी है और नायरा का जल्द से जल्द किडनी ट्रांसप्लांट करना पड़ेगा. ऐसे में सबसे खास बात जो दर्शकों को देखने को मिली वो ये थी कि नायरा की किडनी सिर्फ वेदिका से मैच हुई है. हालांकि वेदिका नायरा की मदद करने के लिए तैय्यार तो हो गई है पर वेदिका ने कार्तिक के आगे एक ऐसी शर्त रखी है जिसे सुन कर सारे दंग रह गए.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ के लिए ‘नायरा’ और ‘वेदिका’ का होगा आमना-सामना, नए प्रोमो में दिखा ट्विस्ट

क्या होगा नायरा का रिएक्शन…

वेदिका ने नायरा की जान बचाने के लिए कार्तिक के आगे ये शर्त रखी है कि वे नायरा से शादी नहीं करेगा. आने वाले एपिसोड्स में कार्तिक वेदिका को ये कहता नजर आएगा कि वे वेदिका की ये शर्त तभी मानेगा जब वे पहले नायरा को ये सारी बात बता देगा. अब देखने वाली बात ये होगी कि नायरा को जब कार्तिक सारी बातें बताएगा तो नायरा कैसा रिएक्ट करेगी.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा-कार्तिक’ की संगीत सेरेमनी बर्बाद करने के लिए नई चाल चलेगी ‘वेदिका’, पढ़ें खबर

वेदिका की ये शर्त सुनकर पूरे गोयनका और सिंघानिया परिवार को तगड़ा झटका लगने वाला है. इतना ही नहीं वेदिका की बातें सुनकर दादी अपने आपको नहीं रोक पाएंगी और वे वेदिका को काफी खरी खोटी सुनाने वाली है.

Tags:
COMMENT