साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर

आप sarassalil.in पर जाकर Subscribe टैब पर क्लिक करें और अपना पसंदीदा प्लान चुने. ज्यादा जानकारी के लिए हमारी कस्टमर केयर टीम से संपर्क करें.

अगर फोन पर आपका ओटीपी नहीं आ रहा है तो आप अपनी ईमेली आईडी पर भी ओटीपी मंगा सकते हैं. या फिर हमारी कस्टमर केयर टीम से संपर्क करें.

अगर ओटीपी डालने के बाद भी आप लॉग.इन नहीं कर पा रहा हैं तो अपनी रजिस्टर आईडी हमारी सब्सक्रिप्शन टीम से शेयर करें? वो आपकी सहायता करेंगे.

आप थोड़ी बाद फिर से ट्राय करें. अगर फिर भी आप पेमेंट नहीं कर पा रहे तो आप हमे 08588843408 पर पेटीएम कर सकते है या नीचे दी गई बैंक डीटेल है पर आप NEFT कर सकते हैं. ज्यादा सहायता के लिए हमारी हेल्प लाइन पर कॉन्टैक्ट करें.

Bank Detail
Account Name: Delhi Prakashan Vitran Pvt. Ltd
Account Number: 10080530405
IFSC Code: SBIN0009371
Bank Name: State Bank Of India

आप अपना रजिस्टर ईमेल आईडी, फोन नंबर और ट्रांजैक्शन आईडी हमारी सब्सक्रिप्शन टीम से साझा कर सहायता ले सकते हैं.

लॉग.इन डीटेल में अपना रजिस्टकर फोन नंबर या ईमेल आईडी डाले. आपके नंबर या मेल पर ओटीपी आएगा, जिसे डालकर आप अपना अकाउंट ओपन कर सकते हैं.

नहीं, गोपनीयता को ध्यान में रखते हुए आपको ऐसा नहीं करना चाहिए.

आप इसे तीन डिवाइस या फिर तीन अलग-अलग ब्राउजर पर एक्सेस कर सकते हैं.

नहीं अभी इसकी एप नहीं है. लेकिन आप कहानियों के लिए कहानी सरस सलिल एप पढ़ सकते हैं. (हम जल्द ही सरस सलिल वेबसाइट की एप भी लाएंगे.)

आप जो भी प्लान लेना चाहते हैं उसे अपनी रजिस्टर मोबाइल नंबर/ईमेल आईडी से सब्सक्राइब करें, जिसके बाद वो आटोमैटिक रीन्यू हो जाएगा या फिर आप नीचे दिए अकाउंट पर पैसा ट्रांसफर करने के बाद अपनी रजिस्टर मोबाइल नंबर/ईमेल आईडी सब्सक्रिप्शन टीम के साथ शेयर करें. वो आपकी सहायता करेंगे.

सब्सक्रिप्शन से संबंधित किसी भी जानकारी या सुझाव के लिए subscription@delhipress.in पर मेल करें या फिर इस हेल्पलाइन नंबर 08588843408 पर कॉल करें.