स्टार प्लस का बेहद पौपुलर और दर्शकों का पसंदीदा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कहानी दिन ब दिन काफी दिलचस्प होती दिखाई दे रही है. दर्शक ये उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि आखिर कब नायरा और दादी मिलकर वेदिका की सच्चाई सबके सामने रखेंगे और कार्तिक और नायरा फिर से एक दूसरे के करीब आ जाएंगे. बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि कैसे वेदिका ने एक झूठ का सहारा ले कर कार्तिक को नायरा से शादी करने से रोक लिया और अपने करीब ले आई.

ये भी पढ़ें- नायरा ने पकड़ा वेदिका का झूठ, कार्तिक के सामने ऐसे खोलेगी पोल

वेदिका ने चली थी ये चाल…

वेदिका का झूठ ये था कि उसके कार्तिक के सामने नायरा की जान बचाने के लिए ये शर्त रखी थी कि वे अपनी किडनी नायरा को इस शर्त पर देगी जब कार्तिक उसे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करेगा और नायरा से दूर हो जाएगा. इस दौरान नायरा की जान बचाने के लिए कार्तिक को वेदिका की शर्त माननी पड़ती है. नायरा को जब इस बात का पता चलता है तो उसे काफी बड़ा झटका लगता है.

ये भी पढ़ें- सबके सामने खुद को एक्सपोज करेगी वेदिका, जल्द होगी कार्तिक-नायरा की शादी

दादी और नायरा को पता चली वेदिका की सच्चाई…

नायरा को इस बात की भनक लग चुकी है कि वेदिका ने कार्तिक के करीब आने के लिए ये किडनी ट्रांसप्लांट की चाल चली थी. नायरा को किडनी वेदिका ने नहीं बल्कि किसी और ने दी थी और वेदिका की इस चाल में उसकी दोस्त पल्लवी ने मदद की थी. अब दादी और नायरा दोनो को पता है कि वेदिका ने ये सब नाटक किया का कार्तिक को हासिल करने के लिए.

ये भी पढ़ें- क्रिसमस पार्टी में नायरा को मिलेगा वेदिका के खिलाफ सबूत, क्या कार्तिक जान पाएगा सच?

कार्तिक और वेदिका का हनीमून…

इस दौरान वेदिका नायरा से ये कहती दिखाई देंगी की वे और कार्तिक दोनो हनीमून पर जा रहे हैं और वेदिका की ये बात सुनकर नायरा काफी परेशान हो जाएगी और दादी के पास आ कर खूब रोने लगेगी. इसके बाद दादी और नायरा मिलकर ये प्लैन बनाएंगे की कार्तिक और वेदिका के हनीमून पर जाने से पहले ही वे दोनो वेदिका की सच्चाई सबके सामने रख देंगी.

ये भी पढ़ें- नायरा को पता चलेगी वेदिका की सच्चाई, दादी के साथ मिलकर ऐसे करेगी पर्दाफाश

नायरा पर करेगा कार्तिक गुस्सा…

ऐसे में खबरें ये आ रही हैं कि जब कार्तिक को वेदिका की सारी सच्चाई पता लगेगी तो कार्तिक को काफी बड़ा झटका लगेगा और वे अंदर से टूट जाएगा. इसके बाद कार्तिक नायरा पर इस बात को लेकर चिल्लाएगा कि जब उसे वेदिका की सच्चाई पहले ही पता लग गई थी तो उसने कार्तिक को पहले आ कर सब क्यूं नहीं बताया. अब देखने वाली बात ये होगी की जब दादी और नायरा मिलकर सबके सामने वेदिका को एक्सपोज करेंगे तब वेदिका का क्या रिएक्शन होगा.

ये भी पढ़ें- वेदिका ने कार्तिक से किया नायरा की जिंदगी का सौदा, सबके सामने खरी-खोटी सुनाएंगी दादी

Tags:
COMMENT