स्टार प्लस का बेहद पौपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन नए ट्विस्ट्स एंड टर्नस् देखने को मिलते रहते हैं. जहां एक तरफ कार्तिक और नायरा ने अपने बीच की सारी गलतफहमियां दूर कर एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया है तो वहीं दूसरी तरफ वेदिका को यह बात सताए जा रही है और वे हर वो मुमकिन कोशिश कर रही है जिससे कि कार्तिक और नायरा का रिश्ता टूट जाए.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ के लिए ‘नायरा’ और ‘वेदिका’ का होगा आमना-सामना, नए प्रोमो में दिखा ट्विस्ट

वेदिका करेंगी नायरा को चोट पहुंचाने की कोशिश…

हाल ही में हुई कार्तिक और नायरा की संगीत सेरेमनी में वेदिका ने काफी बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया था और अब बारी है इन दोनों की मेहेंदी सेरेमनी की. वेदिका इन दोनो की मेंहेंदी सेरेमनी पर भी पानी फेरने को तैयार बैठी है. जी हां आने वाले एपिसोड में वेदिका नायरा को चोंट पहुंचाने की कोशिश करेंगी पर उनकी ये कोशिश भी नाकामयाब होने वाली है क्योंकि एंड वक्ट पर एंट्री ले कर कार्तिक नायरा को बचा लेगा.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा-कार्तिक’ की संगीत सेरेमनी बर्बाद करने के लिए नई चाल चलेगी ‘वेदिका’, पढ़ें खबर

शादि के दिन ही होगी तलाक की सुनवाई…

इसी के चलते दादी भी वेदिका के इरादों को समझ चुकी हैं और वे वेदिका को समझाती हैं कि उसे कार्तिक और नायरा की खुशियों से दूर रहना चाहिए. पर दादी की बातों को नजरअंदाज कर वेदिका हर वो तरीके प्लैन करती दिखाई देंगी जिससे कि कार्तिक और नायरा के रिश्ते पर असर पड़ेगा. सबसे बड़ी बात जो आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगी वो ये होगी कि कार्तिक और नायरा की शादी के दिन ही कार्तिक और वेदिका के तलाक की सुनवाई होगी.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों ‘कार्तिक’ ने किया ‘वेदिका’ को प्रपोज, क्या करेगी ‘नायरा’

क्या अपने इरादों में सफल हो पाएंगी वेदिका…

ऐसे में वेदिका हर वो मुमकिन कोशिश करेगी जिससे की इन दोनों की शादी रुक जाए और ऐसे में वेदिका समय पर कोर्ट नहीं पहुंचेगी. तो अब देखना ये होगी कि क्या कार्तिक और नायरा की शादी उसी दिन हो पाएगी और वेदिका और क्या चाल चलेगी जिससे कि वे कार्तिक और नायरी की शादी रुकवाने में सफल हो पाए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हाथापाई तक पहुंची सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई, अरहान की फटी शर्ट

Tags:
COMMENT