बिग बौस सीजन 13 के घर में इन दिनों काफी गरम माहौल दर्शकों को नजर आ रहा है. सभी सदस्य कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करते दिखाई दे रहे हैं, और ये सिलसिला तब से ज्यादा बढ़ गया जब से घर की बहुएं यानी कि देबोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई नें घर के अंदर दोबारा एंट्री मारी. रश्मि देसाई देसाई तो शो की शुरूआत से ही सिद्धार्थ के पीछे हाथ धो के पड़ी हुईं थी ते वहीं आब दूसरी तरफ जब से वे दोबारा शो के अंदर आईं है तब से इस काम में उनका साथ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सभी घरवाले हुए सिद्धार्थ के खिलाफ, गुस्सा में कही ये बात

रश्मि देसाई नें सिद्धार्थ शुक्ला को कहा ‘नामर्द’

सिद्धार्थ को प्रोवोक करने के लिए और उन्हें हर बार पर टारगेट करने के चलते रश्मि देसाई नें सिद्धार्थ शुक्ला को नामर्द कह दिया तो वहीं दूसरी तरफ माहिरा शर्मा नें उन्हें बूढ़ा कह कर बुलाया. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त नताशा सिंह काफी गुस्से में आ गईं. जी हां एक इंटरव्यू के चलते नताशा सिंह नें कहा कि, “बिग बौस के घर में लगातार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में किसी भी इंसान को गुस्सा तो आएगा ही.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सबसे ज्यादा रकम चार्ज करने वाला कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर

सिद्धार्थ और रश्मि के रिश्ते की बात करते हुए बताया कि…

नताशा सिंह नें आगे कहा कि, “पिछले कुछ दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला पर काफी घटिया कमेंट्स किए गए हैं. इसके बाद भी वह चुप रहने की कोशिश करता है. ये बात अलग है कि उसकी तिलमिहालट गुस्से में साफ झलकती है.” नताशा सिंह नें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते की बात करते हुए बताया कि “मुझे इस दोनों की पर्रसनल लाइफ के बारे में ज्यादा नहीं पता लेकिन अगर सिद्धार्थ शुक्ला इतना ही बुरा था तो रश्मि देसाई उसके इतने करीब क्यों आई. सीरियल ‘दिल से दिल तक’ खत्म होने के बाद भी ये दोनों काफी अच्छे दोस्त थे और अब रश्मि देसाई सिद्धार्थ को नामर्द बताती है.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया जूता

माहिरा को अपनी जुबान पर लगाम लगानी चाहिए…

नताशा सिंह नें अपनी नाराजगी माहिरा शर्मा की ओर भी जताते हुए कहा कि, “40 साल का होने का मतलब ये नहीं है कि, इसांन बूढ़ा हो गया है. माहिरा को अपनी जुबान पर लगाम लगानी चाहिए”. नताशा नें आगे बताया कि इनकी इमेज सबके सामने एक प्ले बौय की तरह बनी हुई है पर सिद्धार्थ ऐसा बिल्कुल नहीं है. इन सब के चलते इतना तो तय है कि घर के अंदर भले ही सब सिद्धार्थ के खिलाफ हों पर बाहर के लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस दिन होगी घर के अंदर बहुओं की एंट्री, जानें किसकी लगेगी वाट

Tags:
COMMENT