टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टी.आर.पी गेन करने वाला कलर्स टी.वी का रीएलिटी शो बिग बौस का सीजन 13 इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दरअसल ऐसा हर बार देखने को मिलता है कि बिग बौस के घर में लड़ाई झगडे और एंटरटेनमेंट का तड़का लगता ही रहता है लेकिन इस बार सीजन की शुरूआत से ही घरवालों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहां. बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही घरवालों ने अपने असली रूप दिखाने शुरू कर दिए थे.

ये भी पढ़ें- “बायपास रोड”: ऊंची दुकान फीका पकवान

7 सदस्य हैं नोमिनेटिड…

हाल ही में केटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा शर्मा को चोंट पहुंचाने के लिए 2 बिग बौस नें 2 हफ्ते तक नोमिनेट रहने की सजा सुनाई थी तो वहीं बीते एपिसोड में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को बिग बौस नें उनकी बात ना मानने के लिए 1 हफ्ते के लिए नोमिनेट कर दिया है. इस समय घर के अंदर 7 सदस्य नोमिनेटिड हैं जिसमें से पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, शैफाली जरीवाला, अरहान खान, तहसीन पूनावाला और माहिरा शर्मा का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया जूता

सिद्धार्थ शुक्ला को मिले सबसे ज्यादा वोट्स…

हाल ही में आई खबरों की मानें तो कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, शैफाली जरीवाला, को सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं तो इन में से कोई घर से बेघर नहीं होगा पर कंटेस्टेंट अरहान खान, तहसीन पूनावाला और माहिरा शर्मा के ऊपर खतरे की तलवार लटक रही है. वोटिंग ट्रेंड की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर हैं तो वहीं इस शो की एंटरटेनर शहनाज गिल दूसरे स्थान पर हैं. शैफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा तीसरे और चौथे स्थान पर है. लेकिन इसके बाद अरहान खान पांचवे स्थान पर हैं और माहिरा शर्मा छठे स्ठान पर. अगर बार करें उस कंटेस्टेंट की जिसे इस सब में से सबसे कम वोट्स मिले हैं तो वो हैं तहसीन पूनावाला.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस दिन होगी घर के अंदर बहुओं की एंट्री, जानें किसकी लगेगी वाट

1 हफ्ते के 21 लाख रूपए…

ये सब देखने से तो ऐसा लग रहा है कि सबसे कम वोट्स की वजह से कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला इस हफ्ते घर से बेघर हो सकते हैं. खबरों के आधार पर एक और बात सामने निकल कर आई है जो ये है कि तहसीन पूनावाला इस शो में सबसे ज्यादा रकम लेने वाले कंटेस्टेंट हैं. तहसीन को बिग बौस के घर से 1 हफ्ते के 21 लाख रूपए मिल रहे हैं. दर्शकों के मन में इस बार को लेकर काफी खलबली मची हुई है कि इस वीकेंड के वौर में कौन होगा बिग बौस के घर से बेघर.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिमांशी से लड़ाई के चलते पंजाब की कैटरीना नें कर डाला कुछ ऐसा, पढ़ें खबर

Tags:
COMMENT