बिग बौस के घर में आए दिने कुछ ना कुछ अलग और नया दर्शकों को देखने को मिलता ही रहता है. हाल ही में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा शर्मा के साथ हाथापाई करने के लिए बिग बौस नें उन्हें 2 हफ्ते तक नोमिनेट रहनें की सजा सुनाई तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब की कैटरीना कहे जाने वाली कंटेस्टेंट शहनाज गिल को बिग बौस नें उनकी बात ना मानने पर 1 हफ्ते के लिए नोमिनेट कर दिया.

ये भी पढ़ें- सैटेलाइट शंकर: और बेहतर हो सकती थी फिल्म

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हुए खुश…

बीते एपिसोड में बिग बौस के घर की बहुओं यानी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य नें घर के अंदर एंट्री ली है. रश्मि और देवोलीना को देख घर के सदय्स काफी हैरान हुए और हैरानी के साथ साथ दोनों को देख पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की खुशी का तो जैसे कोई ठिकाना ही ना था. वे दोनो इसलिए खुश थे क्योंकि उनकी टीम कमजार पड़ने लगी थी और जब पारस और माहिरा नें रश्मि और देवोलीना देखा तो वे काफी खुश दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सबसे ज्यादा रकम चार्ज करने वाला कंटेस्टेंट होगा इस हफ्ते घर से बेघर, पढें खबर

घरवालों ने मिलकर किया सिद्धार्थ को टारगेट…

इन सब के बीच कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला काफी परेशान नजर आए क्योंकि शहनाज गिल समेत सब उनका साथ छोड़ कर दूसरी टीम के साथ मिल गए थे. सिद्धार्थ के पास अब बस एक असीम रियाज ही हैं जो उनका साथ दे सकते हैं. हाल ही में बिग बौस शो के मेकर्स नें एक प्रोमो रिलाज किया है जिसमें ये साफ दिखाई दे रहा है कि सभी घरवाले मिलकर सिद्धार्थ को टारगेट करने में लगे हुए हैं वो वही सिद्धार्थ के फैंस उनको जमकर सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया जूता

गुस्से से लाल सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि…

प्रोमो में रश्मि देसाई समेत सभी घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला पर काम का दबाव डाल रहे हैं और इसी बात से सिद्धार्थ ये समझ जाते हैं कि सारे उनके खिलाफ हो कर उन्हें टारगेट कर रहे हैं. इसी के चलते सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी बहस होती नजर आती है और गुस्से से लाल सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि, ‘तुम सब कितने हो….11…12…भाड़ में जाओ सब…मैं तुम लोगों से यहां पर रिश्ता बनाने नहीं आया हूं’.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस दिन होगी घर के अंदर बहुओं की एंट्री, जानें किसकी लगेगी वाट

देखिए ट्वीटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का सपोर्ट…

सरस सलिल विशेष

Tags:
COMMENT