बिग बौस के घर में आए दिने कुछ ना कुछ अलग और नया दर्शकों को देखने को मिलता ही रहता है. हाल ही में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बौस नें घर से बेघर कर दिया था जिसके बाद से सभी घरवाले और दर्शकों को काफी दुख हुआ था. लेकिन बाद में पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर नहीं हुए हैं बल्कि कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को चोट पहुंचाने के लिए बिग बौस नें उनको 2 हफ्तों के लिए नोमिनेट रहने की सजा सुनाई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिमांशी से लड़ाई के चलते पंजाब की कैटरीना नें कर डाला कुछ ऐसा, पढ़ें खबर

घर की बहुएं घर के अंदर…

अब बात करते हैं घर की बहुएं यानी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की तो जब उन्हें बिग बौस नें सबसे कम वोट्स मिलने के चलते घर से बेघर किया था तो घरवालो को काफी बड़ा झटका लगा था. लेकिन खबरें कुछ ऐसी आने लगीं कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य घर से बेघर नहीं हुए हैं बल्कि उनहें बिग बौस नें एक सीक्रेट रूम में रखा गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस वाइल्डकार्ड एंट्री नें उडाए पंजाब की कैटरीना के होश, खोल डाली पोल

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की वापसी…

हाल ही में आईं खबरों के अनुसार घर की बहुएं घर में वापस लौट रही हैं. जी हां, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य बिग बौस के घर में बुद्धवार या फिर गुरुवार तक वापसी कर सकती हैं. ये कहना अभी मुश्किल होगा कि क्या वाकई कंटेस्टेंट रश्मि और देवोलीना को किसी सीक्रेट रूम नें रखा गया था या नहीं. पर इतना तय है कि जब इन दोनों बहुओं की बिग बौस के घर में एंट्री होगी तब काफी हंगामें दर्शकों को देखने को मिलने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: एक्स गर्लफ्रेंड शेफाली को देख सिद्धार्थ ने दिया ऐसा रिएक्शन, कह डाली ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला को केरेंगे टारगेट…

जहां एक तरफ वाइल्डकार्ड एंट्री अरहान खान बात बात पर सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं जब रश्मि देसाई घर के अंदर होंगी तब सिद्धार्थ का क्या हाल होगा. इन सब के चलते ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अरहान खान और रश्मि देसाई मिलकर सिद्धार्थ का घर में जीना हराम करने में कोई कसर नहीं छोडेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को झूठ बोलना पड़ा भारी, फैंस ने ऐसे सुनाई खरी-खोटी

Tags:
COMMENT