बिग बौस के घर में आए दिने कुछ ना कुछ अलग और नया दर्शकों को देखने को मिलता ही रहता है. हाल ही में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा शर्मा के साथ हाथापाई करने के लिए बिग बौस नें उन्हें 2 हफ्ते तक नोमिनेट रहनें की सजा सुनाई. अगर बात करें बिग बौस के लक्जरी बजट टास्क बीबी ट्रांसपोर्ट की तो टास्क के दौरान दर्शकों को कंटेस्टेंट के बीच काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस दिन होगी घर के अंदर बहुओं की एंट्री, जानें किसकी लगेगी वाट

सिद्धार्थ नें उड़ाया माहिरा की हार का मजाक…

टास्क के पहले राउंड में सिद्धार्थ की टीम जीत जाती है जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का खूब मजाक उड़ाते हैं. टास्क के बीच सिद्धार्थ और उनकी टीम माहिरा के सामनें बैठ जाती है और माहिरा का जमकर मजाक बनाती है. इसी के चलते माहिरा को काफी गुस्सा आता है और वे एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को अपना जूता दिखाती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिमांशी से लड़ाई के चलते पंजाब की कैटरीना नें कर डाला कुछ ऐसा, पढ़ें खबर

शहनाज गिल माहिरा को कहती हैं कि…

इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे अच्छी दोस्त और पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल माहिरा को कहती हैं कि, ‘जब दिखाना ही है तो ढंग से दिखा’. लेकिन इस बात का माहिरा पर कोई असर ना पड़ा और उन्होनें लगातार अपना जूता सिद्धार्थ की ओर ही रखा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस वाइल्डकार्ड एंट्री नें उडाए पंजाब की कैटरीना के होश, खोल डाली पोल

माहिरा पर भड़के बिग बौस के फौलोवर्स…

इतना ही नहीं बल्कि माहिरा सिद्धार्थ के सामने काफी बेढंगे तरीके से आवाजें निकालती हैं जिस तरह से लोग कुत्ते को बुलाते हैं जिसके जवाब में सिद्धार्थ बोलते हैं कि,- “उसको घर पे ऐसे बुलाते होंगे”. इस सब के चलते बिग बौस के फैंस माहिरा के इस बिहेवियर से काफी गुस्सा होते दिखाई दिए और सबसे माहिरा के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ लिखना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: एक्स गर्लफ्रेंड शेफाली को देख सिद्धार्थ ने दिया ऐसा रिएक्शन, कह डाली ये बात

चलिए देखते हैं फैंस के कुछ ट्वीट्स-

Tags:
COMMENT