बिग बौस सीजन 13 में घर के अंदर आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर बवाल होना आम बात हो गई है और इसका कारण ये है कि इस सीजन की शुरूआत से ही कंटेस्टेंट हर दिन घर के अंदर भरपूर हंगामे करते दिखाई दिए हैं. बीते एपिसोड में बिग बौस ने घर के सदस्यों को एलीट मेंबरशिप पाने का एक टास्क दिया था जिसका संचालक बिग बौस ने असीम रियाज को बनाया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: पारस पर बरसा सलमान का गुस्सा तो एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ-असीम

असीम ने की अपने टीम मेंबर को बचाने की कोशिश…

एलीट मेंबरशिप टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह घोड़े से उतर कर फिर से बैठे थे जिसकी अनुमती बिग बौस ने नहीं दी थी. सिद्धार्थ ने जब असीम को बोला कि विशाल घोड़े से उतरा है तो असीम ने इस बात से साफ इंकार कर दिया और कहा कि उन्होनें विशाल को उतरते हुए नहीं देखा है. ऐसे में साफ दिखाई दे रहा था कि असीम झूठ बोल रहे हैं और अपनी टीम को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखते ही बेकाबू हो जाएगी शहनाज, सिद्धार्थ के सामने ही करेगी Kiss

सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई पहुंची धक्का मुक्की तक…

सिद्धार्थ असीम की इस हरकत को देख काफी गुस्से में आ गए और असीम और सिद्धार्थ की इस मुद्दे को लेकर जमकर बहस होने लगी. हर बार की तरह इस बार भी सिद्धार्थ और असीम का झगड़ा सिर्फ बहस तक ही सीमित ना रहा बल्कि दोनो कंटेस्टेंट मुंह के साथ साथ हाथ भी चलाने लगे. इस दौरान बाकी कंटेस्टेंट इस झगड़े को शांत करने की पूरी कोशिश कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: शहनाज की नौटंकी से तंग आए सलमान, घर में जाकर ऐसे लगाई क्लास

हिना खान लेंगी बिग बौस के घर में एंट्री…

असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बौस को ना चाहते हुए भी बीच में आने पड़ा और सिद्धार्थ और असीम को एक दूसरे से दूर रहने को कहा. बात करें आने वाले एपिसोड की तो शो के मेकर्स ने आज के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें हिना खान घर के अंदर एंट्री लेंगी और घर का एलीट मेंबर चुनेंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने दिखाया अपना असली रूप, सेलेब्स और फैंस ने किए ऐसे टवीट्स

सिद्धार्थ चाहते हैं शो से निकलना…

आज के एपिसोड में असीम रियाज हिना खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला से बद्तमीजी करते दिखाई देंगे जिसकी वजह से सिद्धार्थ एक बार फिर अपना आपा खो देंगे. इसके बाग बिग बौस दोनो कंटेस्टेंट को कन्फैशन रूम में बुलाएंगे और उनसे पूछेंगे कि वे क्या चाहते हैं. इस दौरान सिद्धार्थ बिग बौस से ये कहते दिखाई देंगे कि वे असीम की हरकतों से तंग आ चुके हैं और वे ये शो छोड़ना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में मचा बवाल, शहनाज ने जड़ा सिद्धार्थ को थप्पड़ तो मधुरिमा ने मारी विशाल को चप्पल

अब देखने वाली बात ये होगी कि सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की इन लड़ाइयों को देख बिग बौस क्या फैसला लेंगे.

Tags:
COMMENT