बस कुछ ही देर में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में होने वाली है कुछ नए मेहमानों की एंट्री. जी हां, शनिवार के एपिसोड घर में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) , टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट बिंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) घरवालों से मिलने आएंगे. लेकिन यहां कुछ ऐसा होगा जिससे सभी शॉक्ड हो जाएंगे.

गौतम को देखते ही बेकाबू होगी शहनाज…

शो के लेटेस्ट प्रोमो से ये बात पता चल रही है कि जैसे ही घर में गौतम गुलाटी की एंट्री होती वैसे ही शहनाज बेकाबू हो जाती है. गौतम को देखते ही शहनाज (Shehnaaz Gill) खुशी से उछल पड़ती है और उनको गले लगा लेती है. शहनाज की ये दीवानगी देखकर गौतम गुलाटी भी हैरान हो जाते हैं और कभी उनके साथ मस्ती करते हैं तो कभी उनसे भागते हुए नजर आते हैं.

 

View this post on Instagram

 

My #GautiNaaz 😍🔥💘 #gautamgulati #shehnazgill

A post shared by Shehnaaz❤️ (@punjab_ki_katrina_kaif) on

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने दिखाया अपना असली रूप

सिद्धार्थ के सामने ही किए ढेर सारे किस…

इतना ही नहीं जैसे ही बिग बॉस शहनाज को फ्री करते हैं वो गौतम गुलाटी पर दीवानों की तरह टूट पड़ती है और उन पर Kisses की बरसात कर देती है. दिलचस्प बात ये है कि ये सब बगल में खड़े सिद्धार्थ शुक्ला के सामने होता है जो ये सब देखकर मुस्कुराते हुए नजर आते है.

 

View this post on Instagram

 

#SHEHNAZGILL #gautamgulati

A post shared by BIGGBOSS (@bb13.0fficial) on

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: शहनाज की नौटंकी से तंग आए सलमान खान

गौतम गुलाटी की फैन है शहनाज…

शहनाज शो में कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि वो बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की बहुत बड़ी फैन हैं. इसलिए बिग बॉस ने शहनाज की खातिर ये स्पेशल एंट्री करवाई. दूसरी तरफ घरवाले शहनाज की ये हरकतें देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. अब देखना है कि गौतम के लिए शहनाज की ये दीवानगी देखकर सिद्धार्थ का क्या रिएक्शन होगा?

Tags:
COMMENT