बिग बौस के पिछले हफ्ते घर के अंदर माहिरा शर्मा ने अपने ब्रेकफास्ट बनाने की ड्यूटी को लेकर खूब फुटेज खाई और इस दौरान रश्मि देसाई से उनका काफी भगड़ा भी हुआ जिसे बीते वीकेंड के वौर में शो के होस्ट सलमान खान ने काफी सुलझाने की कोशिश की. रश्मि देसाई का कहना ये था कि माहिरा अपनी ड्यूटी ठीक तहर से नहीं करती और हर बार वे खाना बनाने को लेकर सबको जताती रहती हैं पर माहिरा ने ये कहा कि वे किसी को इस बात पर नहीं जताती की उन्होनें खाना बनाया है. इस बात को लेकर पिछले दिनों घर में खूब हंगामा होता दिखाई दिया. अगले एपिसोड का प्रोमो देख तो ऐसा लग रहा है जैसे बिग बौस के घर के अंदर लड़कियों का हंगामा बढ़ते ही जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-असीम को खरीखोटी सुनाएंगे सलमान, काजोल के मुंह से निकलेगी गाली

पारस ने रश्मि को कहा एहसान फरामोश…

वीकेंड के वौर में जहां एक तरफ सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लास लगाई तो वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन और काजोल ने घरवालों के साथ खूब मस्ती भी की. इस दौरान कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने अजय और काजोल के सामने माहिरा का पक्ष लेते हुए रश्मि, विशाल और असीम को एहसान फरामोश और बेवकूफ कहा जो कि रश्मि को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. इस बात पर भी सलमान खान पारस से काफी नाराज होते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: माहिरा ने सबके सामने मारा चांटा तो पारस ने कह दी ऐसी बात, देखें Video

शहनाज गिल मे मारा सिद्धार्थ को चांटा…

खैर, अगर हम आने वाले एपिसोज की बात करें तो घर के अंदर कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी किसी को भी कोई उम्मीद नहीं होगी. इस सीजन घर के अंदर धक्का-मुक्की करना तो जैसे आम हो गया है लेकिन बात थप्पड़ मारने तक आ जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा होगा. जी हां, आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा ही होता नजर आने वाला है जिसमें पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल ने अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया है जिसके बाद शुक्ला काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से भिड़ीं माहिरा शर्मा, रश्मि ने पकड़े पैर

मधुरिमा ने बरसाई विशाल पर चप्पलें…

इतना ही नहीं घर की एक और जोड़ी के बीच हाथापाई होती दिखाई दी जिसमें मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह शामिल हैं. सामने आए इस प्रोमो में मधुरिमा विशाल आदित्य सिंह को चिढ़ाते हुए कहती हैं कि वह उनके लिए चाय लेकर आएं पर विशाल उनकी बात सुनकर भड़क जाते है और उन्हें खरी खोटी सुना देते हैं. विशाल की बातें मधुरिमा के बरदाश्त के बाहर हो जाती हैं और वे सभी के सामने विशाल को अपनी चप्पल से मारना शुरू कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर से बाहर होते ही मुश्किल में फंसे अरहान, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी पुलिस की धमकी

कौन जाएगा घर के बाहर…

इस दौरान विशाल अपना आपा खो बैठते हैं और वेअपना माइक उतार कर फेंक देते हैं और कन्फेशन रूम में जाकर बिग बौस से ये कहते हैं कि या तो इस घर में वो रहेंगे या मधुरिमा. इस दौरान बिग बौस ये कहते सुनाई देते हैं कि आप दोनों में से जो इस घर में नहीं रहना चाहता वे बाहर निकल सकता है और घर का मेन गेट खोल देते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गुस्से में सलमान ने खुद साफ किया बाथरूम-किचन तो यूं माफी मांगने लगे घरवाले, देखें Video

तो अब देखने वाली बात ये होगी की शहनाज के थप्पड़ का जवाब सिद्धार्थ कैसे देते हैं और विशाल और मधुरिमा में से कौन जाएगा घर के बाहर.

Tags:
COMMENT