स्टार प्लस के पौपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में बहुत जल्द एक नया ट्विस्ट आने वाला है. अभी तक हमने आपको बताया कि शो के अंदर लव-कुश की एंट्री होने वाली है और लव की एक ऐसी हरकत की वजह से नायरा को काफी गुस्सा आ जाएगा और वे लव को खूब खरी-खोटी सुनाएगी. दरअसल, लव-कुश के बोर्डिंग स्कूल से आने के बाद शो में ये दिखाया जाएगा कि लव काफी बिगड़ गया है और वहीं दूसरी तरफ कुश काफी सुलझा हुआ और समझदार है.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लव के आते ही चढ़ा नायरा का पारा, जानें वजह

नायरा के साथ कार्तिक भी लगाएगा लव की क्लास…

आने वाले एपिसोड्स में हम देखेंगे कि लव त्रिशा नाम की लड़की के साथ बद्तमीजी करता दिखाई देगा और यहां तक की उसका दुपट्टा भी खींचेगा पर कुश उसको ये सब करने से रोकेगा और उसे समझाएगा कि ये सब गलत है. लव को ये सब करते हुए नायरा देख लेगी और उसे खूब खरी खोटी सुनाएगी. खबरों के अनुसार नायरा के साथ मिलकर कार्तिक भी लव को डांट लगाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ऐन मौके पर होगी नायरा-कार्तिक की शादी में गड़बड़, आएगा ऐसा ट्विस्ट

लव-कुश बनाएंगे कार्तिक-नायरा से दूरी…

 

View this post on Instagram

 

What is these guys upto @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan #shivangijoshi #mohsinkhan #kaira #kairalove #kairavivaah

A post shared by shivi ❣️ (@kaira_creation13) on

जैसा कि हम सब जानते हैं कि लव-कुश शुरू से ही कार्तिक और नायरा को पसंद नहीं करते क्योंकि उन्हें ये लगता है कि कार्तिक-नायरा की वजह से ही उनके माता-पिता के बीच दूरियां आई हैं. इसी के चलते जब कार्तिक-नायरा लव को उसकी हरकतों की वजह से डाटेंगे तो वे उनसे और ज्यादा दूरी बनाने लगेंगे.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद यूं रोमांस करेंगे कार्तिक-नायरा, ऐसा होगा ‘कायरा’ का आखिरी मिलन

लव-कुश और त्रिशा का लव ट्राएंगल…

बहुत जल्द ही शो में कुछ ऐसा दर्शकों को देखने को मिलने वाला है जो कि उनके लिए काफी दिलचस्प रहेगा. खबरों की माने तो लव-कुश और त्रिशा के बीच लव ट्राएंगल बनता नजर आने वाला है. ऐसे में शो के मेकर्स दर्शकों का सारा ध्यान कार्तिक नायरा से हटाकर लव-कुश और त्रिशा पर लाने वाले हैं और शो की कहानी इन्हीं के इर्द गिर्द घूमती दिखाई देगी.

Tags:
COMMENT