सोनी टीवी का बेहद पौपुलर सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल दर्शकों के बीच काफी सुर्खियों में रहता है. देशभर में से चुने गए कंटेस्टेंट इंडियन आइडल के स्टेज पर आ कर अपने सिंगिग करियर की शुरूआत करते हैं और यही कारण है कि हर बार की तरह इंडियन आइडल का 11वां सीजन भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची थी बौलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो कि अपनी अप्कमिंग फिल्म ‘छपाक’ को प्रोमोट करने आईं थी.

ये भी पढ़ें- वेदिका करेगी हनीमून की तैयारी, नायरा पर फूटेगा कार्तिक का गुस्सा

इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे उदित नारायण…

इसके बाद इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर पौपुलर सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी दीपा नारायण के साथ पहुंचे. इस दौरान उन्होनें सभी कंटेस्टेंट्स और जजिस के साथ खूब मस्ती की और मस्ती के साथ उन्होनें अपने फैंस के लिए काफी सारी फोटोज भी शेयर की. इस एपिसोड की सबसे खास बात ये रही कि उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ही इस शो के होस्ट हैं और आदित्य की शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ काफी अच्छी देस्ती भी है.

ये भी पढ़ें- नायरा ने पकड़ा वेदिका का झूठ, कार्तिक के सामने ऐसे खोलेगी पोल

नेहा कक्कड़ को बनाना चाहते हैं घर की बहू…

उदित नायारण ने इस शो में आकर इस बात का खुलासा किया कि वे इस शो का हिस्सा बनना चाहते है क्योंकि यहां पर एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आते है जो कि उन्हें काफी पसंद हैं. इसी के साथ साथ उदित ने ऐसी बात कह डाली जिसे सुन शो की जज नेहा कक्कड़ भी शरमां गईं. उन्होनें इस शो पर पहुंचकर अपनी दिल की इच्छा बताते हुए कहा कि आदित्य और नेहा को एक साथ देखकर उन्हें काफी अच्छा लगता है और वे चाहते है कि नेहा कक्कड़ उनके घर की बहू बन जाए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने दिखाया अपना असली रूप, सेलेब्स और फैंस ने किए ऐसे टवीट्स

क्या होगा नेहा का फैसला…

उदित नारायण के मुंह से ये सुनकर सब काफी खुश हुए. आपको बता दें, कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ का हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद वे काफी परेशान रहने लगी थीं. अब देखने वाली बात ये होगी कि नेहा उदित नारायण की बातों पर गौर करेंगी या फिर ऐसे ही हसी में टाल देंगी.

ये भी पढ़ें- सबके सामने खुद को एक्सपोज करेगी वेदिका, जल्द होगी कार्तिक-नायरा की शादी

Tags:
COMMENT