स्टार प्लस (Star Plus) का पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) ने अलग ही ट्रैक पकड़ लिया है. ऐसा देखने में आ रहे है कि त्रिशा (Trisha) को न्याय और लव-कुश (Luv-Kush) का सजा दिलाने में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) को काफी समय से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स आए दिन दर्शकों को चौंकाने के लिए कोई ना कोई नया ट्विस्ट तैय्यार ही रखते हैं.

ये भी पढ़ें- होली पर लव-कुश का पर्दाफाश करेंगे कार्तिक-नायरा, ऐसे होगा खुलासा

नायरा की मौत की फोटोज आईं सामने…

बात करें आने वाले एपिसोड की तो मेकर्स ने शो को ऐसा ट्विस्ट दिया है जिसे देख दर्शकों के होश उड़ने वाले हैं और यहां तक की दर्शकों को बड़ा झटका भी लग सकता है. लंबे समय से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) की जोड़ी हमेशा के लिए टूटने वाली है. आने वाले एपिसोड्स की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें साफ दिखाई दे रहा है शो के अंदर नायरा की मौत होने वाली है. जी हां, खबरों की माने तो त्रिशा (Trisha) के इंसाफ दिलाते दिलाते नायरा खुद मौत के घाट उतरने वाली है.

ये भी पढ़ें- सुरेखा ने कायरव पर लगाया चोरी का इल्जाम, दादी ने नायरा को किया ब्लैकमेल

वकील झावेरी ने किया नायरा पर हमला…

बात करें शो की कहानी की तो त्रिशा का केस कमजोर करने के लिए लव-कुश का वकील झावेरी (Jhaveri) नायरा पर हमला करने का फैसला लेगा. नायरा झावेरी का ये प्लैन समझ जाएगी और उसे चकमा देने की कोशिश करेगी लेकिन नायरा की तमाम कोशिशों के बाद भी वे अपने प्लैन में सफल नहीं हो पाएगी. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल लंबे समय से दर्शकों के फेवरेट बना हुआ है लेकिन नायरा की इस हालत में तस्वीरें देख दर्शकों का तो जैसे दिल ही टूट जाएगा.

ये भी पढ़ें- लव-कुश की वजह से कार्तिक-नायरा ने छोड़ा घर, कायरव से भी हुए दूर

कार्तिक और कैरव की हुई हालत खराब…

इस दौरान कार्तिक और कायरव नायरा की ऐसी हालत देख कर अपनी सुध-बुध खो बैठेंगे और तो और कार्तिक और कायरव की फोटोज देख ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि नायरा की मौत के बाद वे दोनों अंदर से टूट जाएंगे. अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर इन फोटोज के पीछे कितनी सच्चाई है लेकिन इतना तो तय है कि नायरा की मौत की खबर सुन इस शो के फैंस को काफी दुख होने वाला है.

ये भी पढ़ें- कायरव की इस हरकत से कार्तिक को होगा अपनी गलती का एहसास, देगा नायरा का साथ

Tags:
COMMENT