स्टार प्लस (Star Plus) का पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) ने अलग ही ट्रैक पकड़ लिया है. ऐसा देखने में आ रहे है कि त्रिशा (Trisha) को न्याय और लव-कुश (Luv-Kush) का सजा दिलाने में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) को काफी समय से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. आए दिन कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) की जिंदगी में कोई ना कोई नया तुफान आ जाता है जिससे कि उन्हें काफी दिक्कत हो रही है. बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि कार्तिक का एक्सीडेंट हो गया है जिस वजह से डौक्टर ने उसे घर पर ही आराम करने को कहा है.

ये भी पढ़ें- सुरेखा ने कायरव पर लगाया चोरी का इल्जाम, दादी ने नायरा को किया ब्लैकमेल

होली के दौरान लव-कुश करेंगे अपने गुनाह कुबूल…

कार्तिक को लगी गंभीर चोटों की वजह से अब सारे काम और कोर्ट कचहरियों के चक्कर अकेले नायरा को ही लगाने पड़ रहे हैं. खबरों की माने तो इस शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है और तो और आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को खूब हंगामें देखने को मिलने वाले हैं. जी हां, बात करें शो के आने वाले एपिसोड की कार्तिक और नायरा कुछ ऐसा प्लैन कर रहे हैं होली के दौरान लव-कुश अपने आप ही अपनी गलती कुबूल कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- लव-कुश की वजह से कार्तिक-नायरा ने छोड़ा घर, कायरव से भी हुए दूर

भांग के नशे में उगलेंगे सारी सच्चाई…

जहां एक तरफ होली का जश्न हो रहा होगा वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और नायरा लव-कुश के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में लगे होंगे और इसी दौरान वे दोनों एक प्लैन बनाएंगे जिससे कि लव-कुश खुद अपने मुंह से ही अपने गुनाह सबके सामने रख डालेंगे. होली के प्रोग्राम में लव-कुश दोनों भांग के नशे में डूबे होंगे जिसका फायदा उठा कर कार्तिक नायरा इन दोनों के मुंह से इनका सच उगलवा लेंगे. ऐसे में देखना ये होगा कि गोयनका परिवार अब लव-कुश को बचाने के लिए क्या कदम उठाएंगे.

ये भी पढ़ें- कायरव की इस हरकत से कार्तिक को होगा अपनी गलती का एहसास, देगा नायरा का साथ

नायरा और झावेरी के बीच होगी जमकर लड़ाई…

त्रिशा की अगली सुनवाई में नायरा और झावेरी के बीच जमकर बहस होने वाली है जिसके चलते नायरा झावेरी पर कार्तिक के एक्सीडेंट का भी इल्जाम लगाएगी. इतना ही नहीं बल्कि नायरा और झावेरी के बहस के चलते नायरा गुस्से में झावेरी का कौर्लर तक पकड़ती दिखाई देगी. अब देखने वाली बात ये होगी कि कार्तिक और नायरा की त्रिशा को न्याय दिलाने की लड़ाई में और कौन कौन सी मुश्किलें आ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- शो में आया नया ट्विस्ट, एक बार फिर अलग हुईं कार्तिक-नायरा की राहें

Tags:
COMMENT