सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) कि कहानी दिन ब दिन एक अलग ही मोड़ लेती दिखाई दे रही है. पिछले काफी दिनों से लव-कुश (Luv-Kush) की वजह से कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) काफी परेशान थे लेकिन अब लव-कुश की वजह से कायरव (Kairav) भी गलत रास्ते पर चल चुका है जिसके कारण अब कार्तिक-नायरा और भी ज्यादा परेशान हो गए हैं. बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) गोयनका परिवार से दूर जाने का फैसला कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- लव-कुश की वजह से कार्तिक-नायरा ने छोड़ा घर, कायरव से भी हुए दूर

सुरेखा ने लगाया कायरव पर चोरी का इल्जाम…

कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) सिर्फ और सिर्फ त्रिशा (Trisha) को इंसाफ दिलाने के लिए अपना घर छोड़ रहे हैं क्योंकि बाकी सब इस केस को खत्म करना चाहते हैं ताकी उनकी और उनके परिवार की इज्जत समाज में बनी रहे. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि सुरेखा (Surekha) कायरव (Kairav) पर चोरी का इल्जाम लगाती है जबकी चोरी कायरव ने नहीं बल्कि इस चोरी के पीछे भी लव-कुश (Luv-Kush) का ही हाथ है. कायरव पर चोरी का इल्जाम सुन सभी को झटका लगता है और कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) के तो जैसे पैरों के नीचे से जमीन ही निकल जाती है.

ये भी पढ़ें- कायरव की इस हरकत से कार्तिक को होगा अपनी गलती का एहसास, देगा नायरा का साथ

दादी करेगी नायरा का ब्लैकमेल…

जैसा कि हम सब जानते हैं कि कार्तिक और नायरा गोयनका हाउस छोड़ चुके हैं और इसी के चलते नायरा अपने बेटे कायरव को छोड़ कर नहीं जाना चाहती थी पर वे कुछ नहीं कर सकती क्योंकि उसके लिए त्रिशा को भी इंसाफ दिलाना बेहद जरूरी है. आने वाले एपिसोड्स में कायरव अपने मम्मा पापा के जाने से काफी परेशान होने वाला है लेकिन फिर भी उसे अपनी गलती का एहसास नहीं होगा. इसी के चलते दादी भी कायरव को लेकर नायरा को ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें- शो में आया नया ट्विस्ट, एक बार फिर अलग हुईं कार्तिक-नायरा की राहें

नायरा और कार्तिक दिलाना चाहते हैं लव-कुश को सजा…

दादी नायरा से ये कहती दिखाई देगी कि उसे त्रिशा का साथ छोड़ कर ये केस यहीं खत्म कर देना चाहिए और अपने बेटे कायरव पर ध्यान देना चाहिए. शो में ऐसा देखने को मिलने वाला है कि नायरा दादी की ये बात मानने से बिल्कुल इंकार कर देगी और कार्तिक के साथ मिलकर लव-कुश के खिलाफ ठोस सबूत ढूंढेगी जिससे कि लव-कुश को उनके कीए की सख्त से सख्त सजा मिल सके.

ये भी पढ़ें- फिर अलग हुए कार्तिक-नायरा, लव-कुश बने वजह

ये सब देख हम सब इस बात का अच्छे से अंदाजा लगा सकते हैं कि ये सब करना कार्तिक-नायरा के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला. ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या कार्तिक-नायरा मिलकर लव-कुश के खिलाफ सबूत इकट्ठा कर पाते हैं और त्रिशा को इंसाफ दिला पाते हैं या नहीं.

Tags:
COMMENT