टेलिवीजन इंडस्ट्री का सबसे पौपुलर रिएलिटी शो बिग बौस सीजन 12 की कंटेस्टेंट और बौलीवुड व टेलिवीजन की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इस समय काफी सुर्खियों में है. नेहा पेंडसे का सुर्खियों में रहने का कारण उनकी शादी है जो कि उन्होनें शार्दुल सिंह ब्यास से 5 जनवरी को की है. नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह ब्यास की शादी की खबरें सुन उनके फैंस काफी हैरान हो गए और सबका यही मानना था कि शार्दुल नेहा के लायक नहीं है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को बहू बनाना चाहता है बौलीवुड का ये मशहूर सिंगर, जानें कौन है ये

2 बार हो चुका है तलाक…

 

View this post on Instagram

 

A little US before the big WE ❤️ 📸 @thecelebstories

A post shared by NEHHA PENDSE BAYAS (@nehhapendse) on

इस सब खबरों के बीच एक खबर ये भी आई थी कि नेहा ने शार्दुल सिंह से शादी सिर्फ और सिर्फ पैसों की वजह से की थी. इन सब बातों के दौरान एक खबर और सामने आई है जिसे सुन कर नेहा के फैंस काफी परेशान हो गए और साथ ही भड़क भी गए. खबर कुछ ऐसी है कि शार्दुल सिंह ब्यास का नेहा से शादी करने से पहले 2 बार तलाक हो चुका है और यहां तक की उनके 2 बच्चे भी हैं.

ये भी पढ़ें- वेदिका करेगी हनीमून की तैयारी, नायरा पर फूटेगा कार्तिक का गुस्सा

नेहा ने दिया ये जवाब…

जब नेहा के फैंस को शार्दुल सिंह की ये बात पता चली की उनकी पहले से ही 2 शादियां टूट चुकी है तो सभी ने नेहा से सवाल करना शुरू कर दिया की ये सब जानने के बाद भी उन्होनें शार्दुल से शादी क्यों की. इन सब के चलते नेहा ने अपने फैंस को जवाब देते हुए कहा कि, “आज के समय में काफी शादियां टूट जाती हैं. अगर करियर बनाने के चक्कर में शार्दुल की शादी टूट गई तो इसमें कौन सी बड़ी बात है.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने दिखाया अपना असली रूप, सेलेब्स और फैंस ने किए ऐसे टवीट्स

‘मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं’…

 

View this post on Instagram

 

💜💚💛 MUB @malcolmfernz_official 📸 @thecelebstories

A post shared by NEHHA PENDSE BAYAS (@nehhapendse) on

नेहा पेंडसे ने इसके बाद जो बताया वो सुन कर सारे दंग रह गए. नेहा ने बताया कि, “अगर शार्दुल के 2 तलाक हुए हैं तो मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं. 2 शादी टूटने के बाद भी शार्दुल ने मुझसे शादी की है. इस हिम्मत के लिए तो उसको तारीफ मिलनी चाहिए. हम दोनों ने ही एक दूसरे को उनके अतीत के साथ अपनाया है.” नेहा ने इसके आगे कहा कि, “शार्दुल की पहली शादी 10 साल पहले टूटी थी और दूसरी शादी 5 साल पहले खत्म हुई है. भले ही शार्दुल की शादी न टिक पाई हो लेकिन वह एक अच्छे पति हैं.”

ये भी पढ़ें- सबके सामने खुद को एक्सपोज करेगी वेदिका, जल्द होगी कार्तिक-नायरा की शादी

नेहा पेंडसे के इस बयान को सुनने के बाद ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे अपने पति यानी शार्दुल सिंह ब्यास की सारी गल्तियां भुला कर उन्हें सच्चे दिन से अपना चुकी हैं.

Tags:
COMMENT