कलर्स टीवी के बेहद पौपुलर रिएलिटी शो बिग बौस का सीजन 13 दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. जहां एक तरफ घर में लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बिग बौस के घर में प्यार के फूल भी खिल रहे हैं. जी हां, जैसा कि हम सबने देखा कि सोमवार के एपिसोड में 3 वाइल्डकार्ड एंट्रीज हुई हैं जिसमें से विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई के बेहद करीबी दोस्त अरहान खान और बिग बौस सीजन 13 की ही एक्स कंटेंस्टेंट शेफाली बग्गा का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: खतरे में पड़ी सिद्धार्थ की कैप्टेंसी, असीम ने चली ये चाल

अरहान ने किया अपने प्यार का इजहार…

अरहान खान ने घर में एंट्री मारते ही सबसे पहले रशमि देसाई से अपने प्यार का इजहार किया और उन्हें बताया कि वे उनके लिए कुछ लाए हैं. इसके बाद माहिरा के कहने पर अरहान ने रश्मि को अपने घुटनों पर बैठ कर प्रोपोज किया और उन्हें वे रिंग दिखाई जो वे उनके लिए लाए थे. वो बात अलग है कि ना अरहान ने रश्मि को रिंग पहनाई और ना ही रश्मि ने रिंग पहनी पर इतना तो तय है कि रश्मि और अरहान के प्यार की शुरूआत तो हो ही चुकी है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में एंट्री के साथ ही शुरू हुई विशाल और मधुरिमा की लड़ाई, देखें Video

आरती सिंह के साथ की प्लैनिंग…

इसी के चलते बीते एपिसोड में रश्मि देसाई अपनी दोस्त आरती सिंह से अपनी शादी की बात करती नजर आईं. आरती सिंह रश्मि देसाई से उनकी शादी की प्लैनिंग के बारे में बात करते हुए पूंछती हैं कि क्या वे गर्मियों में शादी करने वाली हैं तो इसका जवाब देते हुए रश्मि कहती हैं कि फरवरी तक तो हम यहीं बिग बौस के घर में फंसे हुए हैं तो वे इस बारे में घर जाने के बाद ही सोचेंगी. रश्मि अपने दिल की बात आरती सिंह से कहती हैं की वे काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: वाइल्डकार्ड एंट्री ले अरहान ने किया प्यार का इजहार, रश्मि ने किया इंग्नोर

शादी को लेकर नहीं करेंगी कोई खुलासा…

इसी दौरान जब आरती उनके आगे की प्लैनिंग के बारे में पूंछती हैं तो रश्मि कहती हैं कि वे इस बारे में अभी कोई फैसला नहीं लेना चाहतीं. रश्मि आरती को बताती हैं कि जो रिंग अरहान लाए हैं वो उनकी बहन ने ही उनके लिए डिजाइन की है. रश्मि के बयान से पता चल रहा है कि अभी वे अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं करना चाहतीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और असीम ने किया शहनाज का मुंह काला, देखें वीडियो

Tags:
COMMENT