कलर्स टीवी के बेहद पौपुलर रिएलिटी शो बिग बौस का सीजन 13 दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. जहां एक तरफ घर में लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बिग बौस के घर में प्यार के फूल भी खिल रहे हैं. जी हां, जैसा कि हम सबने देखा कि सोमवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट अरहान खान ने बिग बौस के घर में दोबारा एंट्री मार कर रश्मि देसाई से अपने प्यार का इजहार किया और उन्हें वे रिंग भी दिखाई जो वे बाहर से उनके लिए लाए थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि ने की अरहान के साथ शादी की प्लैनिंग, इस कंटेस्टेंट से की दिल की बात

एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया अरहान पर आरोप…

इसी के साथ साथ एक और शख्स का नाम बेहद सुर्खियों में बना हुआ है और वो नाम है अमृता धनोआ का. आपको बता दें कि अमृता धनोआ अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. जैसे जैसे अरहान का नाम रश्मि के साथ जुड़ता जा रहा है वैसे वैसे अमृता अरहान की पोल खोलती दिखाई दे रही हैं. जी हां, अमृता ने बताया कि वे और अरहान 5 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं और इतना ही नहीं बल्कि काम ना होने पर अरहान ने उनसे 5 लाख रूपए तक लिए थे जो अरहान ने अभी तक वापस नहीं किए हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: खतरे में पड़ी सिद्धार्थ की कैप्टेंसी, असीम ने चली ये चाल

पुलिस स्टेशन में दर्ज की शिकायत…

अमृता धनोआ ने अरहान के खिलाफ पुलिस में कंम्पलेंट भी दर्ज करवाई है और मीडिया के सामने रिपोर्ट तक दिखाई है. अमृता का दावा है कि उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अरहान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और ये सब सुनते ही रश्मि देसाई के फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में एंट्री के साथ ही शुरू हुई विशाल और मधुरिमा की लड़ाई, देखें Video

क्या करेंगे अरहान खान…

सबसे बड़ी बात का खुलासा जो अमृता ने किया है वो ये है कि रिलेशनशिप में होते हुए भी अरहान ने काफी बार उन्हें धोखा दिया था तो इसी बात को ले कर उन्होनें रश्मि और अरहान के रिश्ते को लेकर भी बयान दिया है कि ये सब एक ड्रामा है और कुछ भी नहीं. अब देखने वाली बात ये होगी कि अरहान खान इस सब बातों पर कैसा रिएक्ट करेंगे. खैर ये सब तो तभी पता चलेगा जब अरहान खान बिग बौस के घर से बाहर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: वाइल्डकार्ड एंट्री ले अरहान ने किया प्यार का इजहार, रश्मि ने किया इंग्नोर

Tags:
COMMENT