टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पौपुलर शो बिग बौस सीजन 13 काफी रोमांचक होता दिखाई दे रहा है. जहा एक तरफ दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ घर में होते मस्ती मजाक भी खूब एंटरटेन कर रहे हैं. बीते एपिसोड में घर के अंदर 3 वाइल्डकार्ड एंट्रीज का स्वागत हुआ है जिसमें मधुरिमा तुली, अरहान खान और शेफाली बग्गा शामिल हैं. अरहान खान और शेफाली बग्गा को तो आप जानते ही होगे पर आपको बता दें, मधुरिमा तुली विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और दोनो के बीच 36 का आंकड़ा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में एंट्री के साथ ही शुरू हुई विशाल और मधुरिमा की लड़ाई, देखें Video

असीम सिद्धार्थ की कैप्टेंसी को करेंगें boycott…

हाल ही में बने घर के नए कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. जैसे जैसे असीम रियाज सिद्धार्थ के खिलाफ जाते जा रहे हैं वैसे वैसे वे एक भी मौका नहीं छोड़ रहे सिद्धार्थ के खिलाफ चाल चलने के लिए. बीते एपिसोड में असीम विशाल आदित्य सिंह को ये कहते हैं कि अगर सिद्धार्थ हमारा लग्जरी बजट नहीं लौटाते तो वे सब मिलकर घर का कोई भी काम नहीं करेंगे यानी कि सब मिलकर सिद्धार्थ की कैप्टेंसी को boycott कर देंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: वाइल्डकार्ड एंट्री ले अरहान ने किया प्यार का इजहार, रश्मि ने किया इंग्नोर

असीम के फैंस ने किया सपोर्ट…

जैसे ही असीम रियाज ने सिद्धार्थ की कैप्टेंसी को boycott करने का फैसला लिया तभी से ही असीम के फैंस उन्हें उनके इस फैसले पर पूरी तरह से सपोर्ट करते दिखाई दिए. असीम के फैंस ने ट्वीट के जरिए उन्हें सपोर्ट किया, चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ट्वीट्स…

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और असीम ने किया शहनाज का मुंह काला, देखें वीडियो

अहरान खान ने किया रश्मि देसाई को प्रोपोज…

बता दें, बीते एपिसोड में हुईं वाइल्डकार्ड एंट्रीज के चलते अहरान खान ने रश्मि देसाई को प्रोपोज किया और अपने दिल की बात बोली तो वहीं दूसरी तरफ शेफाली बग्गा ने घर में आते ही शहनाज गिल से माफी मांगी और शहनाज ने भी बिग बौस का इग्नोर करने का आदेश भूलकर शेफाली बग्गा को गले लगा लिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सबके सामने सिद्धार्थ ने किया शहनाज को किस, रश्मि ने दिया ऐसा रिएक्शन

Tags:
COMMENT