जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बौस का सीजन 13 बाकी सीजन के मुकाबले काफी सफल रहा है और इस बात की घोषणां किसी और ने नहीं बल्कि खुद बिग बौस ने कुछ दिन पहले ही की थी. बिग बौस शो के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि बिग बौस सीजन 13 को 5 हफ्तों का एक्सटेंशन मिल गया है. बीते एपिसोड में आपने देखा घरवालों ने 3 वाइल्डकार्ड एंट्रीज का स्वागत काफी अच्छे से किया जिसमें से अहरान खान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली शामिल थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: वाइल्डकार्ड एंट्री ले अरहान ने किया प्यार का इजहार, रश्मि ने किया इंग्नोर

अहरान खान ने किया रश्मि देसाई को प्रोपोज…

इन तीनों की एंट्री से पहले बिग बौस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया था जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को इन 3 वाइल्डकार्ड एंट्रीज को इग्नोर करना था. इसी के चलते अहरान खान ने रश्मि देसाई को प्रोपोज किया और अपने दिल की बात बोली तो वहीं दूसरी तरफ शेफाली बग्गा ने घर में आते ही शहनाज गिल से माफी मांगी और शहनाज ने भी बिग बौस का इग्नोर करने का आदेश भूलकर शेफाली बग्गा को गले लगा लिया. खैर, अरहान खान और शेफाली बग्गा तो पहले बिग बौस के घर में रह चुके हैं पर सभी दर्शकों की नजर इस समय मधुरिमा तुली पर टिकी हुई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और असीम ने किया शहनाज का मुंह काला, देखें वीडियो

विशाल मधुरिमा को देख हुए काफी हैरान…

दरअसल, मधुरिमा तुली कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और दोनो ने साथ में डांस रिएलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में हिस्सा लिया था. इस दौरान दोनो में काफी लड़ाइयां हुईं और यही वजह है कि दर्शक ये देखने के लिए एक्साइटिड थे कि विशाल आदित्य सिंह मधुरिमा को देख कैसे रिएक्ट करेंगे. पहले पहले तो दोनो ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की, वो बात अलग है कि विशाल उन्हें देख काफी हैरान हे गए थे और बिग बौस से बात करने की गुजारिश कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन बनते ही सिद्धार्थ करने लगे रश्मि से Flirting, देखें वीडियो

मैं घर में खुद के लिए आई हूं, तुम्हारे लिए नहीं…

इसके बाद खुद मधुरिमा तुली विशाल से बात करने आती हैं और उनसे कहती हैं कि घर में आने से पहले उन्होनें मीडिया के सामने उनके बारे में गलत क्यों बोला. इसी के चलते दोनो की काफी बहस हो जाती है और विशाल कहते हैं कि उन्हें उनसे फर्क नहीं पड़ता तो वहीं, मधुरिमा कहती हैं कि वो घर में खुद के लिए आई हैं न कि उनके लिए. अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या ये दोनो अपने बीते झगड़े सुलझा पाएंगे या फिर दोनो के बीच लड़ाई और बढ़ जाएगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सबके सामने सिद्धार्थ ने किया शहनाज को किस, रश्मि ने दिया ऐसा रिएक्शन

Tags:
COMMENT