जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बौस का सीजन 13 बाकी सीजन के मुकाबले काफी सफल रहा है और इस बात की घोषणां किसी और ने नहीं बल्कि खुद बिग बौस ने कुछ दिन पहले ही की थी. बिग बौस शो के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि बिग बौस सीजन 13 को 5 हफ्तों का एक्सटेंशन मिल गया है. हाल ही में आ रही खबरों के अनुसार विशाल आदित्य सिंह की गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान शो में वाइल्डकार्ड एंट्री लेने वाले थे. लेकिन बिग बौस ने खुद इस खबर को हकीकत में बदल दिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और असीम ने किया शहनाज का मुंह काला, देखें वीडियो

बिग बौस के घर में होगी धमाकेदार वाइल्डकार्ड एंट्री…

जी हां, बिग बौस शो के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान बिग बौस के घर में धमाकेदार एंट्री लेंगे. इस दौरान घरवालों को भी एक टास्क दिया गया है कि घर में रह रहे सदस्यों को इन तीनों को इग्नोर करना है. इसी के चलते विशाल आदित्य सिंह मधुरिमा तुली को और शहनाज गिल शेफाली बग्गा को इग्नोर नहीं कर पाएंगे पर रश्मि देसाई अहरान खान को इग्नोर करने में कामयाब रहेंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन बनते ही सिद्धार्थ करने लगे रश्मि से Flirting, देखें वीडियो

अरहान खान करेंगे रश्मि देसाई को प्रोपोज…

इन सब के चलते सबसे खास बात जो सामने आई है वो ये है कि अरहान खान घर के अंदर एंट्री मारते ही रश्मि देसाई को प्रोपोज करने वाले हैं और वे खुद रश्मि देसाई को बताते दिखाई दे रहे हैं कि वे उनके लिए एक रिंग लेकर आए हैं. ये सब देखने के बाद इतना को तय है कि आने वाले एपिसोड्स में घर के अंदर खूद हंगामे नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सबके सामने सिद्धार्थ ने किया शहनाज को किस, रश्मि ने दिया ऐसा रिएक्शन

कैसे करेंगे दर्शकों को एंटरटेन…

अब देखने वाली बात ये होगी कि ये तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज यानी मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान कैसे दर्शकों को एंटरटेन करेंगे और घर के अंदर क्या क्या बदलाव लाएंगे. एक और बात जो गौर करने वाली है वो ये है कि क्या रश्मि देसाई अरहान खान के प्यार को अपना पाएंगी और इस पर सिद्धार्थ शुक्ला क्या रिएक्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हौट इंग्लिश टीचर बनीं पंजाब की कैटरीना कैफ, उड़े सिद्धार्थ के होश

Tags:
COMMENT