बिग बौस के घर में आए दिन कुछ ना कुछ नया होता दर्शकों को दिखाई दे रहा है और यही वजह है कि बिग बौस के इतिहास में बिग बौस का सीजन 13 बाकी सीजन के मुकाबले काफी आगे पहुंच गया है और इसका खुलासा खुद बिग बौस ने शो के चलते किया था. बीते वीकेंड के वौर में जहां एक तरफ शो के होस्ट सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाई तो वहीं दूसरी तरफ उन्होनें सभी घरवालों के साथ खूब मस्ती मजाक भी किया. इसी के चलते बिग बौस के घर में फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की स्टार कास्ट यानी कार्तिक आर्यन, भूमी पेडनेकर और अनन्या पांडे ने भी घर के अंदर एंट्री मारी और खूब मस्ती की.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन बनते ही सिद्धार्थ करने लगे रश्मि से Flirting, देखें वीडियो

सिद्धार्थ और असीम ने किया शहनाज का मुंह काला…

इस दौरान घर के अंदर खूब हंगामा होता दर्शकों को देखने को मिला और वे इसलिए क्योंकि सभी कंटेंस्टेंट को बिग बौस द्वारा एक टास्क दिया गया था जिसमें कार्तिक आर्यन घरवालों से कुछ सवाल करेंगे और इसमें से दो लोगों को आपसी सहमति से फैसला लेते हुए किसी एक सदस्य का मुंह काला करना था. इस टास्क में सबसे चौंका देने वाला सीन ये था कि सिद्धार्थ शुकला और असीम रियाज दोनो ने मिलकर आपसी सहमती से पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को गद्दार कहकर उनका मुंह काला कर दिया.

ये भी पढ़ें- सनी लिओनी बनीं फेसबुक पर ‘मोस्ट एंगेजिंग एक्ट्रेस औफ बौलीवुड’, पढ़ें खबर

सिद्धार्थ ने क्यों मानी असीम की बात…

किसी को भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि सिद्धार्थ शुक्ला असीम रियाज की बात मानते हुए अपनी इतनी अच्छी दोस्त शहनाज गिल का मुंह काला कर देंगे. सिद्धार्थ और शहनाज की खट्टी-मीठी नोंक झोंक दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही थीं पर ऐसे में सिद्धार्थ का असीम की बात मान शहनाज को गद्दार कह उनका मुंह काला करना किसी को भी पसंद नहीं आया. शहनाज खुद इस बात से हैरान थीं कि सिद्धार्थ ऐसा कैसे कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सबके सामने सिद्धार्थ ने किया शहनाज को किस, रश्मि ने दिया ऐसा रिएक्शन

शहनाज कैसे देंगी सिद्धार्थ को जवाब…

दरअसल, जैसे ही कार्तिक आर्यन ने घर के अंदर एंट्री मारी तो शहनाज गिल तो जैसे सांतवे आसमान पर थीं और ऐसे में कार्तिक आर्यन के सामने ही सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज ने शहनाज गिल का मुंह काला कर दिया. अब देखने वाली बात ये होगी कि शहनाज कैसे सिद्धार्थ और असीम के इस हरकत का जवाब देंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हौट इंग्लिश टीचर बनीं पंजाब की कैटरीना कैफ, उड़े सिद्धार्थ के होश

Tags:
COMMENT