टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा टी.आर.पी गेनर रिएलिटी शो बिग बौस का सीजन 13 बाकी सिजन के मुकाबले काफी सफल रहा और इसका कारण शो के कंटेस्टेंट्स रहे जिन्होनें दर्शकों को खूब हसाया और अपनी हरकतों से चौंकाया भी. हाल ही में बिग बौस के घर से कंटेस्टेंट अरहान खान को सबसे कम वोट्स के चलते बेघर कर दिया गया जिसकी वजह से अरहान की बेहद करीबी दोस्त रश्मि देसाई को काफी झटका लगा. अरहान के घर से निकलने के बाद रश्मि असीम रियाज के साख गेम प्लैन करती नजर आईं.
रश्मि देसाई से भिड़ीं माहिरा शर्मा… 

बिग बौस के मेकर्स ने आज के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें घर के अंदर कई लड़ाई झगड़े होते दिखाई देने वाले हैं. आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट लग्जरी बजट टास्क जीतने के लिए अपने सर से एड़ी तक का जोर लगाएंगे और एक दूसरे को हराने की पूरी कोशिश करेंगे. इसी बीच रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच काफी ज्यादा लड़ाई देखने को मिली.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गुस्से में सलमान ने खुद साफ किया बाथरूम-किचन तो यूं माफी मांगने लगे घरवाले, देखें Video

माहिरा ने रश्मि से कहा….

माहिरा शर्मा ने सभी के सामने रश्मि देसाई पर ये कमेंट किया कि वे इस शो में अकेले आगे नहीं बढ़ पा रही हैं और उन्हें अपने साथ कोई ना कोई चाहिए ही होता है. माहिरा कहती हैं, “पहले तुम्हें पारस चाहिए था, फिर तुम्हें अरहान चाहिए था, अब तुम्हें असीम रियाज चाहिए.” माहिरा के मुंह से ये बात सुन कर रश्मि काफी शौक्ड हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन शहनाज से भिड़ीं मधुरिमा, शहनाज ने दिया ये दंड

रश्मि ने पकड़े माहिरा के पैर…

माहिरा की ये बात सुनने के बाद जो रश्मि ने किया उसकी उम्मीद शायद किसी को भी ना थी. रश्मि ने माहिरा के पैर छुए और माहिरा के थैंक्यू कहा. इसके आगे रश्मि ने माहिरा से कहा कि “तुम जितना बोल के लोगों को दुखी कर सकती हो उतना हुनर मुझमें नहीं है”. अब देखना ये होगा कि रश्मि और माहिरा की ये लड़ाई कैसा रूप लेगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘नागिन’ एक्ट्रेस ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, रश्मि देसाई पर लगाए ये इल्जाम

Tags:
COMMENT