बिग बौस के घर में हर सदस्य अपने आप को कैप्टन के रूप में देखना चाहता है और इसी वजह से हर कैप्टेंसी टास्क में घर के अंदर काफी हंगामा खड़ा हो जाता है. इस हफ्ते हर कोई टास्क को रद्द करने में लगा था तो वहीं बिग बौस ने गेम की बाज़ी पलटते हुए कैप्टेंसी के 2 दावेदार चुने जिसमें से विशाल आदित्य सिंह और शहनाज गिल का नाम शामिल था. इन दोनो की रेस में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को मौका मिला घर की अगली कैप्टन बनने का.

ये भी पढ़ें- अलविदा 2019: इस साल बौलीवुड में रही इन गानों की धूम, देखें Video

शहनाज और मधुरिमा के बीच हुआ हंगामा…

जैसा कि हम सबने बीते एपिसोड में देखा कि शहनाज गिल की कैप्टेंसी का पहला दिल ही हंगामों से भरा था और इन हंगामों का सबसे बड़ा कारण थीं कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली. बिग बौस और शहनाज के बार बार मना करने के बाद भी मधुरिमा शो में सो रही थीं और इसी वजह से बिग बौस बार बार कुकडूकू का सायरन भी बजा रहे थे. मधुरिमा के अलावा रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा भी सोते दिखाई दिए पर मधुरिमा का कहना ये था कि शहनाज सिर्फ उन्हें ही टारगेट कर रही हैं और इसी के चलते मधुरिमा और शहनाज के बीच काफी बहस भी हुई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘नागिन’ एक्ट्रेस ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, रश्मि देसाई पर लगाए ये इल्जाम

मधुरिमा ने किया अपनी ड्यूटी निभाने से साफ इंकार…

इसके बाद मधुरिमा ने घर का काम करने से मना कर दिया और इसका कारण उन्होनें ये बताया कि उनका काम करने का मन नहीं है जिस वजह से शहनाज और ज्यादा गुस्से में आ गई और सबको अपने काम करने से मना कर दिया और कहा कि आज लंच भी नहीं बनेगा क्योंकि मधुरिमा की टीम से कोई काम करने के लिए तैय्यार नहीं है. विशाल आदित्य सिंह और अरहान खान के बार बार समझाने के बाद भी मधुरिमा अपना बात पर अड़ी रहीं की वे काम नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: अरहान ने दी सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने की धमकी, देखें वीडियो

शहनाज ने छिपाई मधुरिमा की मेक-अप किट…

इसके बाद शहनाज गिल का गुस्सा सांतवे आस्मान पर पहुंच चुका था और उन्होनें मधुरिमा की मेक-अप किट छिपा दी. इसके बाद मधुरिमा थोड़ी शांत हुईं और अपनी ड्यूटी निभाने आईं पर इसके बाद भी शहनाज ने उनकी मेक-अप किट वापस नहीं की. मधुरिमा का कहना ये था कि शहनाज गिल कैप्टन बनते ही उन्हें टारगेट कर रही हैं और ज्यादा हुक्म चला रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हाथापाई तक पहुंची सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई, अरहान की फटी शर्ट

अब देखने वाली बात ये होगी कि आज के वीकेंड के वौर में शो के होस्ट यानी सलमान खान किसकी क्लास लगाते दिखाई देंगे और कोन होने वाला है इस हफ्ते घर से बेघर.

Tags:
COMMENT