बिग बौस सीजन 13 का सफर दिन ब दिन दिलचस्प होता जा रहा है और इस सीजन की टी.आर.पी. के तो क्या ही कहने. वैसे तो बिग बौस का हर सीजन सभी रिएलिटी शो के टी.आर.पी को पीछे छोड़ देता है लेकिन इस सीजन ने तो हद ही पार कर दी. जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे वैसे सभी कंटेस्टेंट्स का गेम और ज्यादा स्ट्रौंग होता जा रहा है. बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि इस हफ्ते की कैप्टन पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को चुना गया पर दिखने में ऐसा आया है कि उनकी कैप्टेंसी कुछ खास नहीं जा रही. शहनाज का कहना ये है कि आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और शेफाली बग्गा के अलावा उनकी कोई मदद नहीं कर रहा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन शहनाज से भिड़ीं मधुरिमा, शहनाज ने दिया ये दंड

सलमान खान ने किया घर को साफ…

इसी कारण बीते एपिसोड में वो हुआ जो शायद बिग बौस के इतिहास में कभी नहीं हुआ. शो के होस्ट यानी सलमान खान ने खुद घर के अंदर एंट्री ली और किचन से लेकर बाथरूम तक साफ किया. सलमान का कहना ये था कि बीते कुछ दिनों से वे घरवालों के मुंह से ये कहते सुन रहे हैं कि उनका मन नहीं कर रहा काम करने का और इसी बात से सलमान खान ने खुद घर के अंदर आ कर घर को साफ किया. सलमान खान ने बर्तन धोए, फ्रिज साफ किया और यहां तक की बाथरूम तक साफ किया जो कि काफी गंदा था और कोई साफ करने को तैय्यार नहीं था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘नागिन’ एक्ट्रेस ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, रश्मि देसाई पर लगाए ये इल्जाम

घर को साफ करने बाद लगाई सबकी क्लास…

सलमान खान को घर साफ करना देख सभी कंटेस्टेंट के सर शर्म से झुक गए. इस बात पर सलमान ने कहा कि “इस शो का होस्ट हूं मैं तो ये घर मेरा है और मुझे इसे साफ करने में कोई दिक्कत नहीं है और अगर आप में से किसी का मन ना करे घर साफ करने का तो मुझे बता देना, मैं आकर साफ कर दूंगा. मै किसी भी काम को छोटा नहीं समझता”. इसके बाद सलमान खान घरवालों के अच्छे से क्लास लगाते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: अरहान ने दी सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने की धमकी, देखें वीडियो

सलमान खान के बिना बिग बौस अधूरा…

शो के होस्ट सलमान खान इस शो को 10 साल से होस्ट कर रहे हैं और बिग बौस के साथ अगर कोई नाम जुड़ा है तो वो है सलमान खान का. सलमान खान के 10 साल पूरे होने पर बिग बौस ने सलमान खान को सुल्तानी अखाड़े में बुलाया और उन्हें बिग बौस के 10 साल का सफर दिखाया जिसमें उन्होनें दर्शकों को हसाया भी और कंटेस्टेंट पर गुस्सा भी हुए पर सबसे बड़ी बात जो बिग बौस ने कही वो ये थी कि सलमान खान के बिना ये शो बिल्कुल अधूरा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हाथापाई तक पहुंची सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई, अरहान की फटी शर्ट

Tags:
COMMENT