कलर्स टीवी के बेहद पौपुलर रिएलिटी शो बिग बौस का सीजन 13 दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. बीते दिनों घर में हुए मिड-वीक इविक्शन में बिग बौस ने कंटेस्टेंट अरहान खान को घर से बेघर कर दिया. अरहान के बेघर होते ही रश्मि देसाई काफी इमोश्नल होती दिखाई दीं पर वे बिग बौस के आदेश के अनुसार कुछ नहीं कर पाईं. अरहान खान ने इस शो के जरिए कई कौन्ट्रोवर्सीज को जन्म दिया पर इसमे से सबसे बड़ी कौन्ट्रोवर्सी थी कि उनका एक बच्चा भी है और उन्होनें ये बाद रश्मि दासई से छिपा के रखी.

केस करने को तैय्यार हैं अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड…

नैशनल टेलिविजन पर रश्मि को प्रोपोज करने के बाद भी उन्होनें कुछ बातें रश्मि से क्लीयर नहीं की जिस वजह से शो के होस्ट सलमान खान काफी गुस्सा भी होते दिखाई दिए थे. कुछ दिनों पहले अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने उनके ऊपर केस करने की धमकी दी थी और बताया था कि वे और अरहान 5 साल लिव इन रिलेशनशिप में थे और उस दौरान अरहान ने उनसे कुछ पैसे लिए थे जो उन्होनें अभी तक नहीं लौटाए हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से भिड़ीं माहिरा शर्मा, रश्मि ने पकड़े पैर

अमृता धनोआ के अनुसार अरहान खान उनसे डरते हैं…

हाल ही में आ रही खबरों के अनुसार अमृता फिर से अरहान खान पर केस करना चाहती हैं और इसका कारण ये है कि जब से अरहान शो से बाहर आए हैं अमृता उनसे लगातार कौन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही हैं पर अरहान उन्हें इग्नोर कर रहे हैं. अमृता ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘वो अरहान खान के इविक्शन के बाद लगातार उन्हें कौल कर रही हैं लेकिन वो इन कौल्स का जवाब नहीं दे रहे हैं. अमृता धनोआ के अनुसार अरहान खान उनसे डरते हैं, जिस कारण वो उन्हें इग्नोर करने की कोशिश कर रहे हैं.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गुस्से में सलमान ने खुद साफ किया बाथरूम-किचन तो यूं माफी मांगने लगे घरवाले, देखें Video

अमृता जल्द ही लेंगी पुलिस की मदद…

जब अमृता धनोआ से पूछा गया की अरहान खान की ये हरकतें देखने के बाद उनका अगल कदम क्या होगा तो उन्होंने बताया कि वो जल्द ही इस मामले में पुलिस की मदद लेंगी क्योंकि अब वो बिग बौस 13 के घर से बाहर आ चुके हैं. वे जल्द ही एक बड़े पुलिस औफिसर की मदद लेंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन शहनाज से भिड़ीं मधुरिमा, शहनाज ने दिया ये दंड

Tags:
COMMENT