बिग बौस का सीजन 13 काफी दिलचस्प होता जा रहा है और इस गेम को इंट्रस्टिंग कर रही है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई. बीते दिनो हमने देखा की सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी भयंकर लड़ाई हुई और लड़ाई इस कदर बढ़ गई की दोनो ने एक दूसरे पर चाय तक फेंक दी. भले ही चाय फेंकने की शुरूआत रश्मि ने की हो लेकिन इस लड़ाई में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी था जो बिना किसी मतलब के सिद्धार्थ से लड़ता दिखाई दिया और उस कंटेस्टेंट का नाम है अरहान खान.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: अरहान ने दी सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने की धमकी, देखें वीडियो

घटती जा रही है रश्मि देसाई की फैन फौलोविंग…

जी हां जब रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में लड़ रहे थे तो इतना तो सबको समझ में आ रहा था पर बिना किसी मतलब के अरहान ने भी सिद्धार्थ पर चाय फेंक दी जिस वजह से सिद्धार्थ का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया और वे आपे से बाहर हो गए. वैसे तो रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला दोनो ही टेलिवीजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम है पर ऐसा देखने में आ रहा है कि रश्मि के इस तरह के बिहेवियर को देख उनकी फैन फौलोविंग घटती जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हाथापाई तक पहुंची सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई, अरहान की फटी शर्ट

को-स्टार जैसमीन भसीन का आया बड़ा बयान…

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई को देख उन्के फैन क्लब्स भी दो हिस्सो में बट गए हैं. पर ज्यादातर लोगों का कहना यही है कि रश्मि देसाई जान बूझ कर सिद्धार्थ को टारगेट कर उन्हें गुस्सा दिलाती हैं और गर्लकार्ड प्ले करती हैं. इसी बीच उनके सीरियल “दिल से दिल तक” में रश्मि के साथ काम कर चुकीं उनकी को-स्टार जैसमीन भसीन का एक बयान भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ की एंट्री होते ही टूटा शहनाज का दिल, पारस ने की ऐसी हरकत

रश्मि साध रही हैं सिद्धार्थ पर निशाना…

एक इंटरव्यू के दौरान जैसमीन भसीन ने बताया कि, ‘सिद्धार्थ कभी भी किसी लड़की के साथ बदतमीजी नहीं कर सकते हैं. मैं उनके साथ काम कर चुकी हूं तो मुझे अच्छे से पता है कि वह कैसे इंसान हैं. रश्मि आए दिन उन पर निशाना साध रही है, जोकि बिल्कुल गलत है.’ इसी विषय पर आगे बात करते हुए जैसमीन ने बताया कि, ‘सिद्धार्थ सिर्फ गेम के लिए ऐसी बातें नहीं कहेंगे, उनका दिल दुखा है और इसी वजह से वह आपे से बाहर हो गए. रश्मि को सोच-समझकर इस गेम में आगे बढ़ने की जरुरत है.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में दोबारा होगी सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, ऐसे गले लगा लेगीं शहनाज गिल

यही सदस्य रहेंगे नोमिनेटिड…

बीते एपिसोड में आपने देखा कि शो के होस्ट सलमान खान ने सभी घरवालों की गलतफहमियां दूर करवाईं और असीम को एक अच्छी खबर सुनाई कि वे कैप्टन होने की वजह से नोमिनेट होने से बच गए हैं. बीते वीकेंड के वौर में घर से कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ और यही नोमिनेटिज सदस्य अगले हफ्ते के लिए भी नोमिनेटिड ही रहेंगे जिसमें से सिद्धार्थ शुक्ला, अरहान खान, विशाल अदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और आरती सिंह का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विशाल पर फूटेगा रश्मि देसाई का गुस्सा, भद्दे कमेंट से भड़की

Tags:
COMMENT