बिग बौस के घर में हर दिन दर्शकों को कोई ना कोई ड्रामा जरूर देखने को मिलता है. इस सीजन की सबसे खास बात ये है कि दर्शकों को ना सिर्फ टास्क देखने में बल्कि कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने का मौका भी मिल रहा है. बीते वीकेंड के वौर में सलमान ने अरहान खान से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया था जिसे सुनकर सारे दंग रह गए थे. जी हां शो के होस्ट सलमान खान ने सभी को ये बता कर चौंका दिया था कि अरहान खान पहले से ही शादीशुदा हैं और इतना ही नहीं बल्कि उनका एक बच्चा भी है. ये सब सुनकर तो जैसे रश्मि के पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सलमान ने खोली अरहान की पोल, फूट फूट कर रोईं रश्मि देसाई

सिद्धार्थ और पारस पहुंचे सीक्रेट रूम…

बीते एपिसोड में हमने देखा बिग बौस ने सिद्धार्थ की तबीयत का ख्याल रखते हुए उन्हें अलग से एक सीक्रेट रूम में कुछ दिन आराम करने को कहा जहां थोड़ी देर बाद ही पारस छाबड़ा की एंट्री हुई. दरअसल, पारस छाबड़ा को चोट लगने की वजह से कुछ दिन बाहर जाने को कहा गया था उनकी सर्जरी के लिए पर अब वे लौट आए हैं और सिद्धार्थ के साथ सीक्रेट रूम में बैठ कर सभी कंटेस्टेंट्स को देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की वजह से टूटी रश्मि देसाई की उंगली, क्या छोड़ेंगी शो?

मधुरिमा ने सुनाई विशाल को खरी-खोटी…

कल राल के एपिसोड में बिग बौस ने सभी सदस्यों को नोमिनेशन से बचने का एक टास्क दिया जिसमें उन्हें ज्यादा से ज्यादा फुटेज लेनी थी. इस टास्क के वीजेता कौन होंगे इसका फैसला सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को अपसी सेहमती से लेना था. टास्क के दौरान मधुरिमा तुली और विशास आदित्य सिंह के बीच काफी बहस हुई और मधुरिमा ने विशाल को बहुत खरी खोटी भी सुनाई जिसका अंदाजा विशाल को बिल्कुल भी नहीं था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: नहीं रुक रही सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई, पारस हुए घर से बेघर

फिर से जाग उठा मधुरिमा और विशाल का प्यार…

इसी दौरान माहिरा शर्मा को सबी लोग इग्नोर कर रहे थो मगर फिर भी वे सबके पास जाकर बात कर रहीं थी तो इसलिए सिद्धार्थ और पारस ने इस टास्क का वीजेता माहिरा को चुना. मधुरिमा और विशाल की टकरार के बाद विशाल काफी इमोशनल दिखाई दिए. घर के नए कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने काफी कोशिश की दोनो के बीच सुलह करवाने की और कह सकते हैं की के कामयाब भी हुए. मधुरिमा खुद विशाल के पास आईं और उनसे माफी मांगी और कहा कि जो भी उन्होनें टास्क के दौरान कहा वे वो सब नहीं कहना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि के साथ रिश्ते को लेकर भड़कीं अरहान की गर्लफ्रेंड, पुलिस में दर्ज की शिकायत

ये सदस्य हैं इस हफ्ते नोमिनेटिड…

इसके बाद दोनो एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते नजर आए और इतना ही नहीं बल्कि मधुरिमा ने विशाल को किस भी किया. अब देखने वाली बात ये होगी की क्या इस दोनो के बीच फिर से सब कुछ ठीक हो पाएगा या नहीं. आपको बता दें. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो सदस्य नोमिनेटिड हैं उनका नाम है सिद्धार्थ शुक्ला, विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल और मधुरिमा तुली.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि ने की अरहान के साथ शादी की प्लैनिंग, इस कंटेस्टेंट से की दिल की बात

Tags:
COMMENT