बिग बौस में आए दिन कोई ना कोई नया हंगामा दर्शकों को देखने को मिलता ही रहते है लेकिन जो बात इस वीकेंड के वौर में हुई वो शायद आज तक के बिग बौस के इतिहास में कभी देखने को नहीं मिली. इस वीकेंड के वौर में शो के होस्ट यानी सलमान खान का गुस्सा सांतवे आस्मान पर था. जहां एक तरफ सभी घरवालों की सलमान ने जमकर क्लास लगाई तो वहीं दूसरी तरफ सलमान ने अरहान खान की कुछ ऐसी असलीयत सामने रखी जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए और यहां तक की रश्मि देसाई का दिल चूर चूर हो गया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की वजह से टूटी रश्मि देसाई की उंगली, क्या छोड़ेंगी शो?

सलमान ने खोली अरहान की पोल…

सबसे पहले तो सलमान खान ने घर में हो रही धक्का मुक्की और हाथापाई को लेकर सबकी क्लास लगाई और कहा कि किसी को यहां कोई गेम खेलना नहीं आता और सभी लोग बस एक दूसरे को अपनी ताकत दिखाने में लगे हुए हैं. सलमान ने गुस्से में आकर ये तक बोला कि अगर मैं बिग बौस होता तो सभी को इस घर से बेघर कर देता. इसके बाद जो सलमान ने अहरान के बारे में जो बात बताई उसे सुनकर ना सिर्फ दर्शक हैरान हो गए बल्कि घर में रह रहे सदस्यों को भी काफी झटका लगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: नहीं रुक रही सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई, पारस हुए घर से बेघर

सलमान का गुस्सा सांतवे आस्मान पर…

सलमान ने अरहान से शुरूआत करते हुए पूछा कि उसकी फैमिली में कौन कौन हैं. ये सवाल सुनते ही अरहान ने होश उड़ गए और अरहान ने सलमान से कहा कि ये सब पर्सनल बातें इस शो में क्यों की जा रही हैं. पर सलमान ने अरहान की एक ना सुनी और फिर से वही सवाल पूछा जिसका जवाब देते हुए अरहान ने सिर्फ अपने माता पिता और भाई का नाम लिया. इस बात से सलमान और गुस्से में आ गए और रश्मि से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि अरहान की शादी हो चुकी थी और उनका एक बच्चा भी है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि के साथ रिश्ते को लेकर भड़कीं अरहान की गर्लफ्रेंड, पुलिस में दर्ज की शिकायत

रश्मि का दिल हुआ चखनाचूर…

इस बात पर सभी के होश उड़ गए और रश्मि को जैसे ये सुनकर दंग ही रह गईं. अरहान ने बताया कि उन्होनें रश्मि से इस बारे में बात की हुई है कि उनकी शादी हो चुकी थी पर बाद में वे दोनों अलग हो गए थे पर रश्मि ने सलमान को बताया कि अरहान ने उन्हें बच्चे के बारे में कुछ नहीं बताया था. इसके बाद सलमान ने बोला कि वे ये बात इस शो में नहीं करना चाहते थे पर जब अरहान खान ने इस शो में वापसी लौट कर रश्मि को सबके सामने नैशनल टेलिवीजन पर प्रोपोज किया तो सलमान को लगा कि रश्मि को इन सब बातों के बारे में पता होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि ने की अरहान के साथ शादी की प्लैनिंग, इस कंटेस्टेंट से की दिल की बात

सलमान आए घर के अंदर…

इसके बाद सलमान ने अरहान को कहा कि वे रश्मि से सारी बातें क्लीयर करें और जो भी रश्मि को पता होना चाहिए वे उन्हें बताएं. इसी दौरान जब रश्मि को इतना बड़ा झटका लगा इस बात पर तो खुद सलमान खान घर के अंदर आए और रश्मि और अरहान के साथ बैठ कर कुछ बातें क्लीयर की और कुछ उन दोनो को अकेले में करने के लिए कहा. अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या अरहान खान और रश्मि देसाई का रिश्ता पहले जैसा सही हो पाएगा या नहीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: खतरे में पड़ी सिद्धार्थ की कैप्टेंसी, असीम ने चली ये चाल

Tags:
COMMENT