बिग बौस के घर में हर सदस्य अपने आप को कैप्टन के रूप में देखना चाहता है और अगर ऐसा नहीं हो पाता तो वे अपने किसी खास दोस्त को कैप्टन बनाने के पूरी कोशिश करता है. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती एस समय पर जितनी गहरी थी उतनी ही गहरी अब दोनों की दुश्मनी होती दिखाई दे रही है. ऐसा कोई टास्क नहीं जाता जब ये दोनो कंटेस्टेंट्स आपस में ना भिड़ें. ऐसा ही कुछ हमें बीते ऐपिसोड के कैप्टेंसी टास्क में देखने को मिला.

ये भी पढ़ें- “पानीपत”: एक खास सोच के साथ बनी फिल्म

सिद्धार्थ ने गुस्से में आ कर असीम को दिया धक्का…

दरअसल बिग बौस ने सभी घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया जिसका नाम था बीबी जंक्शन. इस टास्क में सभी को अपने अपने बैग एक दूसरे से बचा कर रखने थे और बज़र बजते ही प्लेटफोर्म से ट्रेन की ओर दौड़ना था. इस टास्क के चलते घरवालों के बीच कई लड़ाई झगड़े होते नजर आए, और इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज भी एक दूसरे के आमने-सामने आ गए. असीम और सिद्धार्थ के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि सिद्धार्थ ने गुस्से में आ कर असीम को धक्का दे दिया.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टर रवि किशन की खूबसूरत बेटी ने इस फिल्म में किया डेब्यू, ट्रेलर हुआ लौन्च

सिद्धार्थ को किया दो हफ्तों के लिए नोमिनेट…

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इन दोनों के बीच हाथापाई हुई हो, इससे पहले भी दोनो एक दूसरे के साथ हाथापाई कर चुके हैं. इसी के चलते सिद्धार्थ को बल को प्रयोग करने के लिए बिग बौस ने 2 हफ्तो तक नोमिनेट रहने की सजा सुना दी. टास्क के चलते सभी पारस छाबड़ा पर भी काफी गुस्सा होते नजर आए क्योंकि सभी सदस्यों का मानना ये था की पारस टास्क में चीटिंग कर रहे हैं और सही से फैसला नहीं ले पा रहे. इसी बीच पारस की भी काफी सदस्यों से लड़ाई होती दिखाई दी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि के साथ रिश्ते को लेकर भड़कीं अरहान की गर्लफ्रेंड, पुलिस में दर्ज की शिकायत

टास्क को कर दिया गया रद्ध…

गुस्से में आकर रश्मि देसाई के साथ मिलकर कई सदस्यों ने टास्क की कुछ चीजों को नुकसान पहुंचाया और तोड़ फोड़ की तो इसी कारण टास्क को रद्ध कर दिया गया. जब पारस ने सिद्धार्थ से उनकी असीम के साथ लड़ाई की बात की तो सिद्धार्थ ने बताया कि जिस तरह से असीम उनके कान के पास आकर चिल्लाता है तो उनसे बरदाश्त नहीं होता. अब देखने वाली बात ये होगी की इन दोनों की दुश्मनी कहां पर जाकर खत्म होगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि ने की अरहान के साथ शादी की प्लैनिंग, इस कंटेस्टेंट से की दिल की बात

पारस हुए घर से बाहर…

आपको बता दें. बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को कुछ दिनों के लिए घर से बाहर कर दिया गया क्योंकि टास्क के चलते उनकी उंगली पर चोट लग गई थी और उसकी सर्जरी के लिए उन्हें घर से बाहर जाना पड़ेगा. इसी दौरान पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल काफी रोती हुईं दिखाई दी और उन्होनें असीम को बताया कि वे पारस से बेहद प्यार करती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: खतरे में पड़ी सिद्धार्थ की कैप्टेंसी, असीम ने चली ये चाल

Tags:
COMMENT