बिग बौस के घर में आए दिन कुछ ना कुछ नए धमाके दर्शकों को देखने को मिलते रहते हैं. बीते एपिसोड में में घर में रह रहे सदस्यों में काफी तू-तू-मैं-मैं होती नजर आई. लड़ाई की शुरूआत तो पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल और हिंदुस्तानी भाऊ से हुई जब देर तक सोने के लिए शहनाज भाऊ पर भड़कीं तो इसी बात पर भाऊ ने शहनाज को कहा कि वो उन्हें नहीं बताएंगी की कब उठना है कब नहीं. इसी के चलते भाऊ का साथ देने लड़ाई में शेफाली जरीवाला शामिल हुईं और उसके बाद शहनाज शेफाली की नकल उतारती दिखाई दीं. शहनाज के साथ साथ माहिरा भी लड़ाई का हिस्सा बनीं जिसकी वजह से घर का माहौल और बिगड़ गया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: नहीं रुक रही सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई, पारस हुए घर से बेघर

फिर से उड़ाया माहिरा के होठों का मजाक…

इसके बाद माहिरा शर्मा और शहनाज गिल की लड़ाई रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला से काफी देर तक चली जिसकी वजह से रश्मि और शेफाली ने मिलकर एक सोफ्ट टौय बनाया और माहिरा को चिड़ाने के लिए इस सोफ्ट टौय का नाम माही रख दिया. दोनो ने माहिरा का मजाक उड़ाने के लिए उस सोफ्ट टौय के काफी बड़े हौंठ बनाए. इसी के चलते बिग बौस ने सभी घरवालों को लग्जरी बजट कार्य दिया जिसके विजेता को काफी अच्छा इनाम मिलने वाला था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि के साथ रिश्ते को लेकर भड़कीं अरहान की गर्लफ्रेंड, पुलिस में दर्ज की शिकायत

रश्मि की उंगली पर हुई फ्रेक्चर…

पर टास्क में हो रही लड़ाईयों के चलते बिग बौस ने टास्क रद्ध कर दिया गया. इसके बाद शहनाज ने रश्मि के हाथ से वो सोफ्ट टौय खींच कर पानी के डाल दिया जिसकी वजह से रश्मि की उंगली में चोट लग गई. जिसके बाद रश्मि ने माहिरा और शहनाज के बारे में खूब भला बुरा बोला और गेम छोड़ने की बात भी की. इसी दौरान अरहान खान और रश्मि ने अपने अपने माइक्स उतार दिए और घर से जाने की बात की.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि ने की अरहान के साथ शादी की प्लैनिंग, इस कंटेस्टेंट से की दिल की बात

कौन होगा घर से बेघर…

अब देखने वाली बात ये होगी की आज के वीकेंड के वौर में शो के होस्ट यानी सलमान खान किस तरह सबकी क्लास लगाते हैं और कौन होने वाला है इस हफ्ते घर से बेघर. आपको बता दें, इस हफ्ते असीम रियाज, हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला और रश्मि देसाई घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: खतरे में पड़ी सिद्धार्थ की कैप्टेंसी, असीम ने चली ये चाल

Tags:
COMMENT