स्टार प्लस का पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों को फेवरेट बना हुआ है. इस शो के दर्शकों को काफी समय से इस बात का इंतजार है कि आखिर कब कार्तिक और नायरा शादी के बंधन में बंधेंगे. जब जब दर्शकों को लगता है कि कार्तिक और नायरा अब एक हो जाएंगे उसी वक्त कहानी में कुछ ऐसा ट्विस्ट आता है कि दोनों मिलते मिलते फिर रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें- वेदिका करेगी हनीमून की तैयारी, नायरा पर फूटेगा कार्तिक का गुस्सा

नायरा दादी और नक्क्ष के साथ मिलकर वेदिका को करेगी एक्सपोज…

जैसा कि आप सबने पिछले एपिसोड में वेदिका को नायरा से ये कहते देखा कि वो कार्तिक के साथ अपने हनीमून की प्लैनिंग कर रही है. ये बात सुन कर ना सिर्फ नायरा को बड़ा झटका लगा बल्कि नायरा के साथ साथ कार्तिक भी हैरान हो गया था. इसी के साथ अब नायरा दादी और नक्क्ष के साथ मिलकर वेदिका की सच्चाई सबके सामने लाना चाहती है वो भी वेदिका और कार्तिक के हनीमून पर जाने से पहले.

ये भी पढ़ें- नायरा ने पकड़ा वेदिका का झूठ, कार्तिक के सामने ऐसे खोलेगी पोल

नायरा खो देगी सारे सबूत…

आने वाले एपिसोड के अनुसार, नायरा ने दादी को वेदिका की मेडिकल रिपोर्टस निकलवाले के लिए कहा था जो दादी ने निकलवा लिए थे और सारे रिपोर्टस नायरा के हाथ में थमा दिए. खबरो की मानें तो नायरा वेदिका को एक्सपोज करने से पहले एक औरत से टकराएगी जिससे वे सारी रिपोर्टस खो देगी.

ये भी पढ़ें- सबके सामने खुद को एक्सपोज करेगी वेदिका, जल्द होगी कार्तिक-नायरा की शादी

क्या नायरा रोक पाएगी कार्तिक और वेदिका का हनीमून…

अब देखने वाली बात ये होगी की क्या नायरा समय रहते वेदिका के खिलाफ सबूत ढूंढ़ पाएगी क्योंकि अगर नायरा वेदिका के खिलाफ सबूत खोजने में असफल हो गई तो वेदिका और नायरा दोनो हनीमून पर चले जाएंगे जो कि कोई भी नहीं चाहता. देखा जाए तो नायरा के पास समय बहुत कम बचा है दोबारा से सबूत इकठ्ठा करने के लिए अगर उसने कार्तिक और वेदिका को हनीमून पर जाने से रोकना है तो.

ये भी पढ़ें- क्रिसमस पार्टी में नायरा को मिलेगा वेदिका के खिलाफ सबूत, क्या कार्तिक जान पाएगा सच?

Tags:
COMMENT