बिग बौस के घर में आए दिन कोई ना कोई हंगामा दर्शकों को देखने को जरूर मिलता है. इस घर की सबसे खास बात ये है कि यहां सभी कंटेस्टेंट्स जीतने की दौड़ में इतना आगे निकल जाते हैं की कब उनका बना बनाया रिश्ता टूट जाता है उन्हें खुद पता नहीं चलता. अगर बात करें सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की तो खेल के शुरुआती दिनों में दोनों एक दूसरे के बेहद करीबी दोस्त थे पर जैसे जैसे एक दूसरे असलीयत सामने आती गई वैसे वैसे उनकी दोस्ती पर भी असर पड़ता गया और अब दोनों एक दूसरे के इतने खिलाफ हैं कि बिग बौस का ऐसा कोई एपिसोड नहीं जाता जब दोनों आपस में ना लड़ाई करें.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर से बाहर होते ही मुश्किल में फंसे अरहान, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी पुलिस की धमकी

आपस में भिड़े दो प्यार करने वाले…

यहां तक की शो के होस्ट सलमान खान ने काफी कोशिश की सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई खत्म करवाने की पर कोई फर्क नहीं पड़ा. आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें घर के दो प्यार करने वाले सदस्यों के बीच घमासान लड़ाई होती दर्शकों को दिखाई देने वाली है. दर्शकों को इस बात की बिल्कुल उम्मीद नहीं होगी की ये दो सदस्य भी आपस में लड़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से भिड़ीं माहिरा शर्मा, रश्मि ने पकड़े पैर

माहिरा शर्मा को हो रही है सबसे परेशानी…

जी हां, दो प्यार करने वाले सदस्यों से तो आप समझ ही गए होंगे की बात यहां पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की हो रही है. पारस और माहिरा दोनो इस बात का दावा करते हैं कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं पर इनका प्यार कितना सच्चा है ये तो बाहर निकलने के बाद ही पता चलेगा. प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि माहिरा रोटियों को लेकर घर में सबसे लड़ती दिखाई देंगी. सबसे पहले माहिरा की बहस असीम से होगी इसके बाद रश्मि ये कहती नजर आएंगी की वे अपना खाना खुद बना लेंगी, उनहें माहिरा के हाथ का खाना नहीं खाना.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गुस्से में सलमान ने खुद साफ किया बाथरूम-किचन तो यूं माफी मांगने लगे घरवाले, देखें Video

माहिरा ने मारा पारस को चांटा…

इसके बाद जब पारस माहिरा को शांत करने उनके पास जाते हैं तो वे पारस को भी चांटा मारेंगी जिसके बाद पारस माहिरा से काफी नाराज हो जाएंगे. माहिरा की इस हरकत पर पारस ये कहते दिखाई देंगे कि, “मुझे कोई हाथ लगाए ये मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है और मैं ऐसी लड़कियों से दूर रहता हूं जो लड़कों पर हाथ उठाती हैं”. अब देखने वाली बात ये होगी की माहिरा और पारस का भगड़ा कितनी आगे तक जाता है और इन दोनों के बीच क्या सब कुछ फिर से ठीक हो पाएगा या नहीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टन शहनाज से भिड़ीं मधुरिमा, शहनाज ने दिया ये दंड

Tags:
COMMENT