बिग बौस शो के होस्ट और सबके फेवरेट यानी की बौलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान के गुस्से से आज तक कोई नहीं बच पाया है. वीकेंड के वौर का सबी को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकी इस दिन सलमान खान पूरे हफ्ते घर में हुए ड्रामो को लेकर सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखाई देते हैं. सबसे अच्छी बात ये है की सलमान के इस गुस्से के साथ साथ उनका मस्ती भरा अंदाज भी दर्शकों को देखने को मिलता है जो की सबको बहुत पसंद आता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: माहिरा ने सबके सामने मारा चांटा तो पारस ने कह दी ऐसी बात, देखें Video

सलमान का गुस्सा फूटेगा इन 3 कंटेस्टेंट्स पर…

आज के वीकेंड के वौर में भी कुछ ऐसा ही नजर होने वाला है. आज के एपिसोड में सलमान खान का गुस्सा सांतवे आस्मान पर पहुंचने वाला है और उनका ये गुस्सा आज 3 कंटेस्टेंटस् पर बरसेगा जिसमें से असीम रियाज, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शामिल है. बिग बौस के मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सबसे पहले कंटेस्टेंट असीम रियाज सलमान के गुस्से का निशाना बनेंगे. सलमान असीम से कहते दिखाई देंगे कि, “तुम घर में कर क्या रहे हो तुमने सिद्धार्थ शुक्ला के पिता को ‘क्राई बेबी’ क्यो बुलाया जब की तुम जानते हो कि उसके पित अब इस दुनिया में नहीं है”.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर से बाहर होते ही मुश्किल में फंसे अरहान, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी पुलिस की धमकी

असीम लगने लगे हैं सबको इरिटेटिंग…

सलमान की ये बात सुन असीम रियाज बिल्कुल चुप हो जाते हैं. इसके बाद सलमान असीम से कहते हैं कि वे अब सब लोगों को हद से ज्यादा इरिटेटिंग लगने लग गए हैं. इसके बाद सलमान खान का निशाने बनते हैं सिद्धार्थ शुक्ला. सलमान सिद्धार्थ को कहते हैं कि, “तुम गुस्से में अपनी सारी हदें पार कर देते हो. जब तुम गुस्से में होते हो तब तुम्हारी रियल पर्सनैलिटी सामने आ जाती है.” इसके बाद सलमान आते हैं रश्मि देसाई पर और कहते हैं कि, “तुम कैमरापर्सन्स को क्यों बार बार ताना मारती हो. अगर तुमको लगता है की शो में आपको नीचा दिखाया जा रहा है तो तुम ये शो किसी भी समय छोड़ कर जा सकते हो. मैं तुम्हारे लिए दरवाजा खोल देता हूं.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से भिड़ीं माहिरा शर्मा, रश्मि ने पकड़े पैर

सलमान के सामने गाली दे बैठेंगी ‘काजोल’…

सलमान के इस गुस्से के बाद शुरू होती है उनकी मस्ती. आज के एपिसोड में उनके बेहद करीबी दोस्त एंट्री लेंगे. यानी की आज के शो में दिखाई देंगे अजय देवगन और काजोल जो कि अपनी फिल्म “ताना जी” को प्रोमोट करने आएंगे. इस दौरान सलमान खान अजय और काजोल के साथ अपने फेवरेट गेम खेलेंगे जिसमें वे काजोल के कान बंद कर उन्हें लिप्सिंग पहचानने को कहेंगे. लेकिन इस दौरान काजोल लिप्सिंग पहचानने में गलती कर बैठेंगी और उनके मुंह से गाली निकल जाएगी. आप प्रोमो में देख सकते है कि काजोल का गाली देना अजय और सलमान को कितना हसाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गुस्से में सलमान ने खुद साफ किया बाथरूम-किचन तो यूं माफी मांगने लगे घरवाले, देखें Video

इसी मस्ती में अजय देवगन और काजोल बिग बौस में सलमान खान के साथ खूब धमाल मचाते दिखाई देने वाले है.

Tags:
COMMENT