स्टार प्लस (Star Plus) के पौपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) में जब से लव-कुश (Luv-Kush) की रीएंट्री हुई है तब से शो ने एक अलग ही ट्रैक पकड़ लिया है जो कि दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. जैसा कि पहले हमने आपको बताया था कि लव-कुश की जबसे रीएंट्री हुई है तब से ही कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) की मुश्किलें बढ़ गईं हैं और इसका कारण ये है कि लव-कुश जब से बोर्डिंग स्कूल से लौटे हैं तक से ही वे काफी बिगड़ गए हैं और उन्हें हर वो बुरी आदत की लत लग चुकी है जो कि नहीं लगनी चाहिए थी.

लव-कुश ने कर दिखाया ऐसा कारनामा…

 

View this post on Instagram

 

#shivangijoshi #mohsinkhan #shivin #momo #yehrishtakyakehlatahai #yrkkh #kairalove #kairaromance #kairalove @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by shivi ❣️ (@kaira_creation13) on

बात करें आने वाले एपिसोड्स की तो लव-कुश (Luv-Kush) अपने दोस्तों के साथ मिलकर ऐसा कारनामा करने वाले हैं जिसे देख ना सिर्फ कार्तिक और नायरा बल्कि दर्शकों के भी होश उड़ने वाले हैं. दरअसल, कार्तिक और नायरा अपने मोबाइल फोन में त्रिशा (Trisha) की पर्फोर्मेंस (Performance) देख रहे होते हैं और त्रिशा को आगे बढ़ता देख दोनो को काफी खुशी होती है.

ये भी पढ़ें- शराब पीते हुए पकड़े गए लव-कुश, नायरा-कार्तिक ऐसे देंगे सजा

दोस्तों के साथ मिलकर किया ये काम…

वहीं आने वाले एपिसोड के प्रोमो में त्रिशा लव-कुश और उनके दोस्तों से बच कर भाग रही होती है और भागते भागते वह एक जंगल में पहुंच जाती है. इस दौरान त्रिशा लव-कुश के से काफी मिन्नते मांगती है कि वे उसे छोड़ दें पर लव-कुश और उसके दोस्त त्रिशा की एक नहीं सुनते और उसके साथ काफी गलत व्यवहार करते हैं.

ये भी पढ़ें- लव कुश की ये सच्चाई जानने के बाद उड़े कार्तिक-नायरा के होश, पढ़ें खबर

अस्पताल पहुंचे कार्तिक-नायरा…

प्रोमो (Promo) के मुताबिक कार्तिक और नायरा को इस बात का पता जल्दी ही लग जाएगा और वे दोनों भागते हुए अस्पताल जा पहुंचेंगे वहां पहुंच कर उन दोनो के होश उड़ जाएंगे. वहीं खड़े लव-कुश कार्तिक और नायरा को देख कर घबरा जाएंगे और सोचेंगे कि वे इन सबसे कैसे बच पाएंगे.

ये भी पढ़ें- नायरा-कार्तिक के सामने आएगी लव-कुश की सच्चाई, ऐसे लगाएंगे फटकार

क्या सच में मर जाएंगे कार्तिक-नायरा…

जैसा कि पहले सुनने में आ रहा था कि शो के आने वाले एपिसोड्स में कार्तिक और नायरा की मौत हो जाएगी तो लव-कुश की ऐसी हरकतें देखते हुए ये अनुमान लगाया जा सकता है कि वो सब भी लव-कुश की ही कोई ना कोई साजिश हो सकती है.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लव के आते ही चढ़ा नायरा का पारा, जानें वजह

Tags:
COMMENT