स्टार प्लस के पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जब से लव-कुश की रीएंट्री हुई है तब से शो ने एक अलग ही ट्रैक पकड़ लिया है जो कि दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. जैसा कि पहले हमने आपको बताया था कि लव-कुश की जबसे रीएंट्री हुई है तब से ही कार्तिक और नायरा की मुश्किलें बढ़ गईं हैं और इसका कारण ये है कि लव-कुश जब से बोर्डिंग स्कूल से लौटे हैं तक से ही वे काफी बिगड़ गए हैं और अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- लव कुश की ये सच्चाई जानने के बाद उड़े कार्तिक-नायरा के होश, पढ़ें खबर

बर्थ-डे पार्टी में लव-कुश करेंगे ऐसा काम…

 

View this post on Instagram

 

#shivangijoshi #mohsinkhan #shivin #momo #yehrishtakyakehlatahai #yrkkh #kairalove #kairaromance #kairalove @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by shivi ❣️ (@kaira_creation13) on

जैसा कि आप सब जानते हैं कि कार्तिक और नायरा मिलकर लव-कुश के लिए उनकी बर्थ-डे पार्टी का पूरा इंतजाम करते हैं जिससे कि पूरा गोयनका परिवार काफी खुश है. लेकिन इस बर्थ-डे पार्टी में लव-कुश कुछ ऐसा कर दिखाएंगे जिसकी किसी को भी कोई उम्मीद नहीं होगी. दरअसल, बर्थ-डे पार्टी के चलते लव-कुश अपने दोस्तो के साथ एक रूम में जाएंगे जहां जा कर वे सब शराब पीएंगे और इतना ही नहीं बल्कि दोनों कैरव और वंश को भी बहकाने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें- नायरा-कार्तिक के सामने आएगी लव-कुश की सच्चाई, ऐसे लगाएंगे फटकार

कार्तिक उठाएगा लव-कुश पर हाथ…

जैसे तैसे इस बात का पता कार्तिक और नायरा को लग जाएगा और वे दोनो उसी रूम में पहुंचेंगे जिस रूम में लव-कुश अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहे होंगे. अपने सामने लव-कुश और बाकी बच्चों के हाथों में शराब की बोतलें देख कर कार्तिक और नायरा का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाएगा. यह सब देख कार्तिक अपना आपा खो बैठेगा और सबके सामने लव-कुश पर हाथ उठा देगा.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लव के आते ही चढ़ा नायरा का पारा, जानें वजह

क्या नायरा कर पाएगी सब ठीक…

 

View this post on Instagram

 

🤗 #shivangijoshi #mohsinkhan #shivin #kairalove #kairaforever #yehrishtakyakehlatahai #yrkkh @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by shivi ❣️ (@kaira_creation13) on

लव-कुश को कार्तिक का हाश उठाना सही नहीं लगेगा और वे भी कार्तिक के थप्पड़ का जवाब देंगे. कार्तिक और लव-कुश के बीच हुई इस अनबन के बीच सुरेखा बच्चों का ही साथ देगी और यह सब देख नायरा को काफी बुरा लगेगा. इस बीच नायरा ये फैसला करेगी कि वे लव-कुश और कार्तिक के बीच सब कुछ फिर से ठीक करके रहेगी चाहे उसे इसके लिए कुछ भी करना पड़े. आने वाले एपिसोड्स में आप ये भी देखेंगे कि लव-कुश ने जो अपने बर्थ-डे गिफ्ट के तौर पर रेसिंग बाइक्स मांगी थी वो अब नायरा कार्तिक को देने से मना कर देगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ऐन मौके पर होगी नायरा-कार्तिक की शादी में गड़बड़, आएगा ऐसा ट्विस्ट

Tags:
COMMENT