बिग बौस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब फिनाले (Finale) से ज्यादा दूर नहीं है और जो कि फिनाले नजदीक आ चुका है तो घर के हर सदस्य ने अपनी गेम स्ट्रौंग कर ली है और सभी कंटेस्टेंटस् बिग बौस की ट्रौफी जीतने के लिए सर से एड़ी तक का जोर लगा रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के साथ साथ बिग बौस शो के दर्शक भी अपने चहीते कंटेस्टेंट को जितवाने के लिए काफी महनत कर रहे हैं. कोई सोशल मीडियो पर पोस्ट करके अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनके लिए वोट कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विकास ने शहनाज के सामने खोली असीम की पोल, गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

क्या सच में पारस की वजह से माहिरा पहुंची इतनी आगे…

बिग बौस के घर के अंदर एक शख्स ऐसा है जिसे ज्यादातर ये ताना सुनने को मिलता है कि ‘वे अकेली कुछ भी नहीं है, अगर वो गेम में इस मुकाम तक पहुंची हैं तो सिर्फ कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की वजह से’. जी हां अब तक तो आप समझ ही चुके होंगे कि यहां बात और किसी की नहीं बल्कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की हो रही है. जब भी उन्हें कोई ये बोलता है कि वे अपनी बात खुद नहीं रख पाती और उनका हर बात पर स्टैंड पारस लेते हैं तो वे गुस्से से आग बबूला हो जाती थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सलमान के मुंह से निकला शो के विनर का नाम, आप भी सुनकर रह जाएंगे दंग

माहिरा होने वाली हैं घर से बेघर…

पर अब ऐसा लग रहा है कि माहिरा शर्मा बहुत ही जल्द बिग बौस के घर से बेघर होने वाली हैं. खबरों के अनुसार इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन (Mid Week Eviction) होने वाला है जिसमें बिग बौस माहिरा शर्मा को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. पिछले कुछ समय से ऐसा देखने में आ रहा है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक साथ मिलकर गेम खेल रहे हैं और दोनो को किसी और से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि पारस और माहिरा के अनुसार वे दोनो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन दर्शकों के साथ साथ घर के सदस्यों को भी इन दोनो का रिश्ता दोस्ती से बढ़ कर ही लगता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बिग बौस ने खोली इन 2 कंटेस्टेंटस की पोल, पारस-माहिरा का चढ़ा पारा

पारस की मां ने भी दी थी चेतावनी…

देखा जाए तो बिग बौस शो के फैंस बिग बौस के इस फैसले से काफी खुश हैं और साथ उनका कहना ये भी है कि माहिरा को तो पहले ही घर से बाहर कर देना चाहिए था. यहां तक की जब पारस का मां बिग बौस के घर के अंगर आईं थी तब उन्होनें भी पारस को ये चेतावनी (Warning) दी थी कि उन्हें माहिरा के इतना क्लोज़ (Close) नहीं आना चाहिए और अपनी गेम पर ध्यान देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: Weekend Ke Vaar में फूटा सलमान का गुस्सा, सिद्धार्थ-असीम को दिखाया बाहर का रास्ता

अब देखने वाली बात ये होगी माहिरा शर्मा के शो से निकलने के बाद पारस छाबड़ा का क्या हाल होने वाला है और क्या अब पारस अपनी गेम पर ध्यान दे कर फिनाले में पहुंच पाएंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.

Tags:
COMMENT