हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी आज कल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सपना अपनी ग्लैमरस और हौट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर गदर मचा रही हैं. सिंपल और सूट सलवार में दिखने वालीं सपना अब काफी ग्लैमरस हो गई हैं. अब हाल ही में सपना ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे एक दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट से किया ब्राइडल लुक शेयर…

जी हां हाल ही में सपने चौधरी ने अपना एक ब्राइडल लुक शेयर किया है जिसमें वे बेहद सुदर लग रही हैं. बीते दिन सपना ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक ब्राइडल फोटोशूट शेयर किया है. अपने डांस से सबका दिल जीतने वाली सपने चौधरी इन दिनों अपने फोटोशूट से भी सबके होश उडा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: शो से बाहर होते ही कोएना ने सुनाई सलमान को खरी-खोटी

फैंस दे रहे हैं जमकर प्यार…

सपना चौधरी का चाहे डांस वीडियो हो या फिर उनकी फोटोज, सपना के फैंस उनकी हर अदा पर अपनी जान छिडकते हैं. सपना अपने इस ब्राइडल लुक में इतनी सुंदर दिखाई दे रही हैं कि वे किसी को भी अपने प्यार में डाल सकती हैं. सपना के फैंस उनकी हर फोटो पर जमकर प्यार बरसाते हैं और लाइक्स और कमेंट्स में तो जैसे उनके पास शब्द ही कम पड जाते हैं सपना की तारीफ के लिए. और हो भी क्यों ना आखिर सपना चौधरी है ही तारीफ के काबिल.

ये भी पढ़ें- महारानी बनीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे, फोटोज

ब्राइडल लुक शेयर कर कैप्शन में लिखा…

अपना ब्राइडल लुक शेयर करते हुए सपने ने कैप्शन में लिखा कि,- “क़ेसे कह दूं की थक गयी हूं मैं” ना ज़ाने किसका होसला हूं मैं….”. कुछ दिनों पहले हमें सपना चौधरी का ग्लैमरस अवतार भी देखने को मिला था जिसमें वे ट्रांसपेरेंट टौप और शौर्ट्स पहने दिखाई दी थीं. इस लुक में तो सपना ने जैसे लोगों के दिलों में हलचल ही पैदा कर दी थी.

ये भी पढ़ें- ‘‘खुद को ग्लोबली स्थापित करना है’’- नीतू चंद्रा

ब्राइडल लुक के साथ ये लुक भी किया शेयर…

ब्राइडल लुक के साथ सपना चौधरी ने अपना एक बोल्ड लुक भी फैंस के साथ शेयर किया जिसमें उन्होनें लाइट पिंक कलर की मिडी पहनी हुई है. इस लुक में सपना की अदाएं देख कोई भी अपने होश खो सकता है.

बता दें, सपना को पौपुलैरिटी बिग बौस शो में आने के बाद से मिली है. सपना भले ही ये शो नहीं जीत पाईं लेकिन इस शो के बाद से उनकी पौपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. बिग बौस से निकलते ही सपना एक के बाद एक कामयाबी की सीढियां चढ़ती गईं.

ये भी पढ़ें- मैथिली भाषा की फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ की आखिर क्यों

Tags:
COMMENT