टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टी.आर.पी गेन करने वाला कलर्स टी.वी का रीएलिटी शो बिग बौस का सीजन 13 इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दरअसल ऐसा हर बार देखने को मिलता है कि बिग बौस के घर में लड़ाई झगडे और एंटरटेनमेंट का तड़का लगता ही रहता है लेकिन इस बार सीजन की शुरूआत से ही घरवालों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहां. बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही घरवालों ने अपने असली रूप दिखाने शुरू कर दिए थे.

कोएना मित्रा को है सलमान से शिकायत…

हाल ही में बिग बौस के घर से दो सदस्य बाहर निकल हए थे जिनके नाम हैं दलजीत कौर और कौएना मित्रा. लेकिन खबरों की मानें तो कंटेस्टेंट कोएना मित्रा को सलमान खान ने कुछ शिकायतें रह गई हैं जिसे वे शो से बाहर आ कर सबको बता रही हैं. कोएना ने बताया कि सलमाल खान शुरू से ही उनके खिलाफ रहे हैं और वीकेंड के वार में उन्हें कुछ बोलने का मौका नहीं दिया जाता था.

 

View this post on Instagram

 

Sofia Maria Hayat Message For #bigboss13 & Unfair Eviction Of #koenamitra

A post shared by Team Koena Mitra (@koenaofficial) on

ये भी पढ़ें- महारानी बनीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे, फोटोज देखकर फैन्स ने किए ये कमेंट्स

मुझे नहीं मिला बोलने का मौका- कोएना मित्रा

एक एंटरव्यू के दौरान कोएना ने इस बात का विस्तार से खुलासा करते हुए कहा कि,- “पहले वीकेंड के वार में मुझे लगा कि सलमान मुझसे दूरी बनाकर रखना चाहते थे. जब सिद्धार्थ डे ने मेरे खिलाफ बातें करना शुरु की और झूठ बोला तो मैं लगातार अपना प्वाइंट रखने की कोशिश करती रही लेकिन सलमान ने मुझे मेरी बात रखने का मौका नहीं दिया. उनके मेरे खिलाफ ऐसे बिहेवियर से मैं काफी दुखी हुई थी, मुझे लगा कि वो एकतरफा व्यवहार कर रहे हैं.”

सलमान ने की शेहनाज को बचाने की कोशिश…

कोएना मित्रा ने इसी बारे में आगे बात करते हुए बताया कि,- दूसरे वीकेंड में जब शेहनाज ने मेरी नकल उतारी तो सलमान ने उसे ये कहकर बचाने की कोशिश की कि लोगों को ये सब पसंद आ रहा है, लेकिन जब मैं शो से बाहर आई तब मुझे पता लगा कि सच्चाई आखिर है क्या. लोगों को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. हर कोई शेहनाज को खरी-खोटी सुना रहा है और पूछ रहा है कि वो सेलेब कैसे हुई जब उसने कुछ काम नहीं किया है. शेहनाज को बिग बौस 13 से पहले कोई भी नहीं जानता था. जब मैं घर से बाहर आई तो मुझे पता चला कि लोग सलमान खान के बारे में यही कह रहे हैं कि वे बार बार शेहनाज की साइड ले कर उसे बचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ‘‘खुद को ग्लोबली स्थापित करना है’’- नीतू चंद्रा

 

View this post on Instagram

 

I request you all please support #koenamitra #bigboss13 #bollywood #mumbai #actress #model

A post shared by Team Koena Mitra (@koenaofficial) on

क्या होगा भाईजान का रिएक्शन…

बता दें, दलजीत कौर और कोएना मित्रा एक साथ बिग बौस के घर से बारह हुए थे लेकिन जहां एक तरफ कोएना मित्रा नें सलमान खान के खिलाफ इतना कुछ कह दिया है वहीं दूसरी तरफ दलजीत कौर ने अब तक कोई सफाई नहीं दी है. अब देखने वाली बात ये होगी कि कोएना के इस बयान पर भाईजान कैसे रिएक्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें- मैथिली भाषा की फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ की आखिर क्यों

Tags:
COMMENT