मां और मातृभाषा के सम्मान के साथ बिहार की अस्मिता की लड़ाई लड़ती आ रहीं अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने अपने कैरियर में अब तक कई पड़ाव पार किए हैं. प्रशिक्षित कत्थक डांसर और मार्शल आर्ट में ब्लैक बैल्ट विनर नीतू चंद्रा ने हिंदी व दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करने के अलावा अपने भाई नितिन चंद्रा के साथ भोजपुरी व मैथिली भाषा की फिल्में बनाई भी हैं.

2 वर्षों से वे जहां म्यूजिक वीडियो भी कर रही हैं वहीं वे अमेरिकन और कोरियन टीवी पर भी कार्यरत हैं. इन दिनों वे पायल देव द्वारा स्वरबद्ध गीत ‘इश्क’ के म्यूजिक वीडियो को ले कर चर्चा में हैं जिस में वे सैंसुअस अवतार में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, खेल के प्रति उन के समर्पण भाव के चलते उन्हें प्रोकबड्डी लीग में पटना पाइरैट्स का ब्रैंड एंबैसडर बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- मैथिली भाषा की फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ की आखिर क्यों रही है इतनी चर्चा

आप क्लासिकल डांसर हैं. यह अभिनय में किस तरह से मदद करता है?

ग्रेसफुलनैस में, मैं हमेशा क्लासिक डांस करती रहती हूं, इसलिए बैलेंस बना रहता है. मैं बहुत फेमिन और ग्रेसफुल हूं.

इन दिनों आप पाल देव के सिंगल गाने ‘इश्क’ को ले कर चर्चा में हैं. जब आप ने यह गीत सुना तो सब से पहले आप के दिमाग में क्या बात आई?

मुझे लगा कि इस गाने में मेरे कई लुक होंगे. मुझे बहुत अलग तरह का डांस करने का मौका मिलेगा. मैं एक प्रशिक्षित डांसर हूं, इसलिए मैं ने सोचा कि यदि मैं इस गाने को क्लासिकल आधार बना कर डांस करूं तो अच्छा होगा. इस से किरदार के साथ न्याय होगा. ‘इश्क’ मेरे लिए एक बहुत ही खास गीत है क्योंकि यह मेरे व्यक्तित्व का एक अलग पक्ष सामने लाता है. एक ऐसा पक्ष जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है. इस का म्यूजिक बहुत जोशीला है और एक बार जब आप इसे सुन लेते हैं तो आप इसे पूरे दिन गुनगुनाते रहते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT