बिग बौस का दूसरा नाम ही लड़ाईयां और एंटरटेनमेंट है और इसी के साथ बिग बौस के सीजन 13 में हमें ये लड़ाई झगड़े शुरूआत से ही देखने को मिले लेकिन अब तक ये लड़ाई झगड़े खाने जैसी छोटी-मोटी बातों के लेकर हो रहे थे लेकिन अब मामला गंभीर होता दिखाई दे रहा है. वैसे तो बिग बौस के हर सीजन में औडियंस को कुछ ना कुछ नया और अनोखा को देखने को मिलता ही है लेकिन इस सीजन के ट्विस्ट ने कंटेस्टेंट को हिला कर रख दिया है.

किसको मिलेगा ‘टिकट टू फिनाले’

दरअसल बिग बौस सीजन 13 में इस बार सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि औडियंस को इस बार फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में देखने को मिल जाएगा. इसी ट्विस्ट के साथ घरवालों के बीच फिनाले तक पहुंचने की रेस शुरू हो चुकी है. सभी कंटेस्टेंट ‘टिकट टू फिनाले’ को पाने के लिए सर से ऐड़ी तक को जोर लगा रहे हैं और ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि किसको मिलता है ‘टिकट टू फिनाले’ और कौन होगा घर से बेघर.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: शो से बाहर होते ही कोएना ने सुनाई

सिद्धार्थ शुक्ला ने देबोलीना पर कसा ताना…

बीते एपिसोड के शुरूआत में सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी को टास्क में उनकी मदद ना करने पर ताना मारते दिखाई देते हैं और उनकी बात सुन देवोलीना रो पड़ती हैं और शांत होने के बाद वे सिद्धार्थ को काफी खरी खोटी सुनाती हैं. इसके चलते सिद्धार्थ देवोलीना को शांत करने के कोशिश करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- महारानी बनीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे, फोटोज

रोटियों को लेकर रश्मि और असीम के बीच तू तू मैं मैं…

इतना ही नहीं बल्कि रोटियों को लेकर रश्मि देसाई और असीम रियाज के बीच भी तू तू मैं मैं होती दिखाई दी. असीम का गुस्सा रश्मि बिल्कुल सहन ना कर पाईं और उनके भी सबर का बांध टूट गया. रश्मि ने भी असीम को खूब खरी खोटी सुनाईं और इस लड़ाई के बाद रश्मि खूब रोईं. इन सब के बाद जहां एक तरफ देवोलीना रश्मि को चुप करवाने के कोशिश कर रही थीं वहीं दूसरी तरफ बाकी घरवाले असीम के गुस्से को शांत करते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- दुल्हन बनीं सपना चौधरी, फोटोज से उड़ाए फैंस के होश

बिग बौस ने दिया टौस फैक्टरी टास्क…

एपिसोड में बिग बौस ने घरवालों को टौस फैक्टरी का टास्क दिया जिसमें दोनों टीमों को बिग बौस के हुक्म अनुसार सोफ्ट टौय बनाने थे और जो टीम इस टास्क को बिग बौस के दिए समय अनुसार पूरा कर लेगा वही टीम इस टास्क की विनर रहेगी. इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को बिग बौस ने जज बनने का हुक्म दिया और ये चैक करने के लिए बोला कि किस टीम के सोफ्ट टौयज सही हैं और किस टीम के नहीं.

बता दें, आज के एपिसोड में दोनों जज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा बताएंगे कि टौस फैक्टरी टास्क में कौन सी टीम विनर रहेंगी. जैसे जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सभी कंटेस्टेंट के दिलों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: शो से बाहर हो जाएंगी ये 2 स्ट्रांग

Tags:
COMMENT