छोटे पर्दे के सबसे चहेते एक्टरों में से एक राम कपूर अपनी अदाकारी से अक्सर ही सबको इम्प्रैस करने में लगे रहते हैं. राम ने कई सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है. हाल ही में राम एकता कपूर की वेब सीरीज ‘कर ले तू भी मुहब्बत’ में भी नजर आए थे. जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. लेकिन इन दिनों राम कपूर अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं. जी हां, 45 की उम्र में उन्होंने अपना ट्रांसफोर्मेशन कर लिया है. वो भी 30 किलो वजन घटाकर.

ये भी पढ़ें- झगड़े के बाद कंगना के खिलाफ हुआ मीडिया, कहा- माफी मांगे

वायरल हुईं फोटोज…

हाल ही में राम कपूर ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमें उन्हे पहचान पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा था. इन फोटोज में राम का लुक काफी बदला नज़र आया. 45 साल के राम कपूर ने इस उम्र में गजब का ट्रान्सफोर्मेशन किया है. इन फोटोज को देखने के बाद ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की राम ने अपने आपको फैट से बदलकर बिल्कुल फिट कर लिया है.

 

View this post on Instagram

 

😘

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

पत्नी ने की तारीफ…

इन फोटोज पर फैंस ने राम कपूर के ट्रान्सफोर्मेशन की जमकर तारीफ की और यहां तक की राम की पत्नी नें भी इन फोटोज पर ‘HOTTTTIE’ लिख कमेंट कर उनके इस लुक की सराहना की.

बता दें, राम कपूर ने ‘मेरे डैड की मारूती’, ‘एजेंट विनोद’, ‘हम्शकल्स’, ‘लवयात्री’ जैसी कई हिट फिल्मों में बहतरीन अभिनय किया है और तो और राम ने कई रिएलिटी शोज़ में भी हिस्सा लिया है जैसे कि- ‘राखी का स्वयंवर’ ‘झलक दिखला जा’ आदि.

ये भी पढ़ें- किराए के घर के लिए हर महीने इतने लाख खर्च करते हैं आयुष्मान

राम कपूर का सीरियल ‘कसम से’ में ‘जय वालिया’ का किरदार दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था. राम ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे कई सफल सीरियल्स में काम कर सबके फेवरेट बन चुके हैं.

एडिट बाय- करण

Tags:
COMMENT