बौलीवुड में सब कुछ अस्थायी ही है. बौलीवुड में कब कौन क्या करेगा, इसका सही जवाब किसी के पास नहीं है. अब बौलीवुड में चर्चाएं गर्म हैं कि ‘विक्की डोनर’, ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्मों के कलाकार आयुष्मान खुराना ने मुंबई के अंधेरी इलाके में ‘‘विंडसर ग्रांडे’’ इमारत में एक फ्लैट/मकान किराए पर लिया है, जिसके लिए वह प्रति माह सवा पांच लाख रूपए किराया दे रहे हैं.

सूत्र दावा कर रहे हैं कि यह फ्लैट चार हजार स्क्वायर फीट के क्षेत्रफल का है, जिसमें एक दो नहीं, बल्कि सात बेडरूम हैं. सूत्रो के अनुसार बौलीवुड की कुछ हस्तियों को इस फ्लैट के बारे में यह जानकारी तब पता चली जब उन्हें आयुष्मान खुराना ने अपने बच्चे के बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया था.


ये भी पढ़ें- कपिल देव के लुक में दिखे रणवीर सिंह

ये सेलेब्स भी रहते हैं किराए के मकान में…

बौलीवुड में आयुष्मान खुराना पहले कलाकार नहीं है, जो कि किराए के मकान में रह रहे हैं. टाइगर श्राफ के पिता जैकी श्राफ का अपना मकान है, फिर भी उन्होने किराए का मकान ले रखा है. आमिर खान भी किराए के मकान में रह रहे हैं. इतना ही नहीं जब रणबीर कपूर किराए के मकान में रह रहे थे, तो वह प्रति माह पंद्रह लाख रूपए किराया दे रहे थे.

उठ रहे हैं ये सवाल…

मगर बौलीवुड का ही एक तबका इसे ‘क्रिमिनल वेस्टेज आफ मनी’ भी बताता है. उनके अनुसार जब आपका काम दो या तीन बेडरूम के फ्लैट से चल सकता है, तो फिर सात बेडरूम का फ्लैट किराए पर लेकर किराए के रूप में ज्यादा रकम खर्च करने की क्या जरुरत है? जबकि कुछ लोग मानते हैं कि इंसान कमाता ही खर्च करने और आलीशान जिंदगी जीने के लिए है.

 

View this post on Instagram

 

Set to go to the most happy couple’s celebration with the beautiful fighter in a golden armour. @tahirakashyap 🧡

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

ये भी पढ़ें- TV की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान

लेकिन दूसरों पर सवाल करने वाले भूल जाते हैं कि हर इंसान को इस बात की आज़ादी है कि वे किस तरह अपनी जिंदगी जिए.

एडिट बाय- निशा राय

Tags:
COMMENT