बीते रोज फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ‘वखरा’ के सौन्ग लौन्च इवेंट में बौलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक जर्नलिस्ट के साथ खूब कहासुनी की. कंगना ने पत्रकार पर अपने खिलाफ लिखने का और निगेटिव कैपेंन करने का आरोप लगाया. जबकि पत्रकार ने अपनी तरफ से सफाई देने की कोशिश की, लेकिन कंगना ने एक ना सुनी. बाद में प्रोड्यूसर एकता कपूर और फिल्म के हीरो राजकुमार यादव ने किसी तरह मामले को शांत किया. लेकिन अब बात काफी आगे बढ़ गई है.

मीडिया ने कहा माफी मांगे कंगना…

खबरों की माने तो पूरी मीडिया कंगना के इस बर्ताव से काफी आहत है और चाहती हैं कि कंगना इस मामले में लिखित माफी मांगे. साथ ही मीडिया के सीनियर पत्रकारों ने यह मांग रखी है कि यदि कंगना माफी नहीं मांगती है तो मीडिया फिल्म जजमेंटल है क्या के फिल्म प्रमोशन में शामिल नहीं होगी और पूरी तरह से इस फिल्म का बायकौट कर देगी.

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut in her #Queen avatar for the new #SwagSong by @badboyshah. #JudgementallHaiKya

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

ये भी पढ़ें- किराए के घर के लिए हर महीने इतने लाख खर्च करते हैं आयुष्मान

क्या था मामला…

दरअसल, इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने जैसे ही सवाल पूछना शुरु किया, कंगना ने बीच में टोककर कहा कि आप तो मेरे खिलाफ आजकल बहुत गंदी गंदी बातें लिखते हो. कैसे तुम ऐसी बातें लिख सकते हो? आपने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन औफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है. मैंने आपको अपना दोस्त समझा और आपने मेरे खिलाफ कैम्पेन चलाया. आपने मुझे मैसेज किये, मेरे साथ लंच किया और फिर आपने ऐसा किया. बाद में रिपोर्टर ने अपनी तरफ से सफाई देने की कोशिश की, लेकिन कंगना ने एक ना सुनी. (नीचे देखें झगड़े का पूरा वीडियो)

ट्विटर पर भड़के लोग…

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने कंगना के इस हरकत पर नाराजगी दिखाई है और लोग तो उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ‘सूर्यवंशी’ के लिए अक्षय ने किया ये खतरनाक स्टंट,

बता दें, फिल्म “जजमेंटल है क्या” में लीड किरदार कंगना रनौत और राजकुमार राव निभा रहे हैं इस फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा. इससे पहले फिल्म का पहले नाम ‘मेंटल है क्या’ था पर सेंसर बोर्ड के दबाव से चलते बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया गया.

Tags:
COMMENT